Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनLaksar News: रेलवे के खिलाफ पटेल किसान संगठन और ट्रक यूनियन ने...

Laksar News: रेलवे के खिलाफ पटेल किसान संगठन और ट्रक यूनियन ने मिलकर किया चक्काजाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Patel Kisan Sangathan and Truck Union jointly protest) लक्सर में 3 दिनों से रेलवे से जुड़ी मांगों को लेकर नगर व्यापार मंडल नामक संगठन अब एक साथ एकजुट दिखाई दे रहे है। संगठन और ट्रक यूनियन ने मिलकर चक्काजाम किया ।

खबर में खास:-

  • नगर व्यापार मंडल नामक संगठन अब एक साथ
  • रेलवे से जुड़ी मांगों को लेकर संगठन एक साथ
  • रेल का चक्का जाम कर चेतावनी जारी की

रेलवे से जुड़ी मांगों को लेकर संगठन एक साथ

लक्सर में 3 दिनों से निरंतर जारी नगर व्यापार मंडल संगठन द्वारा धरना और भूख हड़ताल को लेकर अब और भी प्रबलता जमीन पर नजर आने लगी है। बता दें, एक के बाद एक कई संगठन रेलवे से जुड़ी मांगों को लेकर अब नगर व्यापार मंडल नामक संगठन के साथ एकजुट दिखाई दे रहे हैं और कुल मिलाकर आधा दर्जन संगठनों द्वारा अपना खुलकर समर्थन भी अब तक दिया जा चुका है।

रेल का चक्का जाम कर चेतावनी जारी की

वहीं, आज भारतीय किसान यूनियन (पटेल गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी कीरत सिंह और लक्सर ट्रक यूनियन के सचिव अनिल चौधरी द्वारा भी अपने-अपने संगठनों का खुला समर्थन नगर व्यापार मंडल को दे दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि एक-दूसरे के साथ मिलकर रेल का चक्का जाम कर चेतावनी जारी कर दी गई है ।

Also Read: Haldwani News: BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच आपस में ही झड़प, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular