Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLalitpur: शादी करने जा रहे दूल्हे का टूटा पैर, प्लास्टर में लिए...

Lalitpur: शादी करने जा रहे दूल्हे का टूटा पैर, प्लास्टर में लिए फेरे, दुल्हन ले जाते वक्त गिरा बिजली का तार

- Advertisement -

Lalitpur

इंडिया न्यूज, ललितपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के ललितपुर मुख्यालय स्थित में 14 दिसंबर को चंद्रशेखर पार्क में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह आयोजन में अभिषेक और बबीता के फेरे होने थे। इसी के लिए दूल्हा अपने घर से बाइक पर सवार होकर निकला। लेकिन बीच रास्ते में ही बाइक एक कुत्ते से टकरा गई और अभिषेक का पैर में फ्रैक्चर आ गया।

बाल-बाल बचा दूल्हा
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने जा रहे एक दूल्हे का पैर सड़क हादसे में टूट गया। इसके बाद दूल्हा पैर में प्लास्टर बंधवाकर शादी करने पहुंचा। वहीं शादी के बाद दुल्हन को घर ले जाते समय बिजली का तार टूटकर उसके पास गिरा। जिससे वह बाल-बाल बच गया।

14 दिसंबर को कंपनीबाग में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में महरौनी क्षेत्र के ग्राम बारचौन निवासी अभिषेक वर्मा का विवाह ग्राम कैलगुवां निवासी बबीता के साथ होना था। शादी की तैयारियों के साथ दूल्हा फेरे लेने के लिए घर से निकला। तैयार होकर वह समारोह में शामिल होने आ रहा था। तभी रास्ते में बाइक कुत्ते से टकराकर अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे दूल्हे अभिषेक का पैर फ्रैक्चर हो गया। सूचना पर घर वाले पहुंचे और घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने पैर में प्लास्टर बांध दिया। इसके बाद दूल्हा प्लास्टर बंधवाकर सात फेरे लेने पहुंचा। इसे लेकर समारोह में पहुंचे लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।

यह भी पढ़ें: पूर्व विधायक विक्रमाजीत मौर्य का हृदय गति रुकने से निधन, बसपा सरकार में थे ऊर्जा मंत्री

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular