Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAligarh News : डिफेंस कॉरिडोर में खनन माफियाओं के दो गुटों के...

Aligarh News : डिफेंस कॉरिडोर में खनन माफियाओं के दो गुटों के बीच देर रात 18 से 20 राउंड फायर, युवक को कई गोलियां लगने से हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Mohit Gupta, Aligarh News: जिले अलीगढ़ के थाना खैर इलाके में खनन माफियाओं के हौसले कितने बुलंद है। इसका अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता है कि अंडला स्थित डिफेंस कॉरिडोर में खनन करने को लेकर खनन माफियाओं के दो गुट आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच 18 से 20 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। डिफेंस कॉरिडोर में खनन को लेकर दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 6 से 7 गोली लगने के चलते जेसीबी मशीन के पास सो रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस दौरान हमलावरों द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग को देख मौके पर सो रहा एक और युवक अपनी जान बचा कर घटनास्थल के पास छुप गया और पूरे नजारे को अपनी आंखों से देखता रहा। हमलावर जब वहां से फरार हो गए तो उसके द्वारा गोली लगने के चलते खून से लथपथ घटना स्थल पर पड़े घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं फायरिंग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई है।

खनन को लेकर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग

इंडिया न्यूज संवाददाता मोहित गुप्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, खनन को लेकर दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 6-7 गोली लगने के चलते गंभीर रूप से घायल युवक का आरोप है कि वह डिफेंस कॉरिडोर पर अपने मशीन के पास सोया हुआ था। जबकि उसके चाचा विवेक सारस्वत उसके साथ पार्टनरशिप में काम करते हैं। आरोप है कि तभी नितिन और उसके भाई नरेंद्र ने मौके पर पहुंचते ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। नितिन और उसके भाई द्वारा उसके ऊपर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में 4 गोलियां उसके शरीर में जा लगी, दोनों भाइयों के द्वारा उसको चार गोलियां मारी गई है। वहीं वारदात को अंजाम देकर दोनों भाई मौके से फरार हो गए।

पीयूष सारस्वत को जगा कर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग

वहीं आपको बता दें कि थाना खैर क्षेत्र के नई तहसील निवासी प्रत्यक्षदर्शी सचिन का कहना है कि डिफेंस कॉरिडोर पर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने की वारदात देर रात करीब 12:00 बजे की है। बताया जा रहा है कि देर रात वह डिफेंस कॉरिडोर पर जेसीबी मशीन के पास सोया हुआ था। उसी दौरान ब्लॉक कॉलोनी निवासी नितिन, उसका भाई नगेंद्र और खैर क्षेत्र के गांव पप्पू प्रधान का बेटा सुमित सहित लक्ष्मणगढ़ निवासी युवक मुकुल हथियारों से लैस होकर उनके पास मौके पर पहुंचे।

आरोप है कि हथियारों से लैस होकर मौके पर पहुंचे चारों नामजद लोगों के द्वारा उनको जगाकर फायरिंग करनी थी। जिसके बाद पीयूष सारस्वत को जगा कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दबंग लोगों के द्वारा देर रात मौके पर पहुंचकर फायरिंग देख वह सहम गया और डर के चलते अपनी जान बचाने के लिए छुप गया और पूरी घटना को अपनी आंखों से देखता रहा।

18 से 20 राउंड फायरिंग, युवक को लगी 6 से 7 गोलियां

चारों हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद 4 गोली लगने के चलते खून से लथपथ घटना स्थल पर पड़े पीयूष कुमार सारस्वत को उसके द्वारा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और घटना की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं सचिन का आरोप है कि हमलावरों के द्वारा करीब 18 से 20 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है जिसमें 6 से 7 गोलियां पीयूष कुमार सारस्वत को लगी है। 6 से 7 गोली उसको लगी हैं जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Read More: उत्तर प्रदेश में एटीएस की बड़ी कारवाई, यूपी के 6 जिलों से 74 रोहिंग्या को किया गिरफ्तार…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular