Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsLightning Attack: जानलेवा हमला! दो चरवाहों की बिजली गिरने से मौत, तीन...

Lightning Attack: जानलेवा हमला! दो चरवाहों की बिजली गिरने से मौत, तीन लोग झुलसे

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Lightning Attack: महोबा जिले में आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा हुआ है। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो चरवाहों की मौत हो गई। एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही 10 मवेशियों की भी जान चली गई।

मवेशियों की भी गई जान

यूपी के महोबा जिले में आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा हो गया। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो चरवाहों की मौत हो गई। एक महिला समेत तीन लोगो की हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें: UP Teacher Vacancy: शिक्षकों की बंपर भर्ती, सरकारी स्कूलों में अच्छी सैलरी पर होगी नियुक्ति

तीन अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने से मौत की खबर सामने आई है। गुढ़ा गांव के निवासी 60 वर्षीय सुखलाल अहिरवार अपने दो अन्य साथियों के साथ रोजाना की तरह गांव के बाहर खेतों में मवेशी चरा रहे थे। अचानक मौसम बदला और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता तेज गड़गड़ाहट के साथ आसमान से बिजली गिरी और तीनों इसकी चपेट में आ गए।

पोस्टमार्टर्म के लिए भेजे शव

घटना की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार और चरखारी थाना प्रभारी गणेश प्रसाद गुप्ता मौके पर पहुंचे और मृतक चरवाहों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी घटना सालट गांव में घटित हुई है जहां एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए साथ ही एक अन्य क्षेत्र कुलपहाड़ में गिरी बिजली की चपेट 10 मवेशियों की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: अरबाज ने चाहत से की लव मैरिज, 6 महीने बाद ही सिर काटकर मार डाला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular