Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLohaghat News: लोहाघाट में अराजक तत्वों ने मचाया आतंक, लोगों से मारपीट...

Lohaghat News: लोहाघाट में अराजक तत्वों ने मचाया आतंक, लोगों से मारपीट कर दुकानों में की तोड़फोड़, घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lohaghat News: लोहाघाट नगर में सोमवार की देर रात 4-5 अराजक तत्वों ने जमकर आतंक मचाया। अराजक तत्वों के द्वारा आतंक मचाए जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अस्पताल के पास दुकान चलाने वाले सुंदर लूंठी की दुकान में रखे आइसक्रीम के ठेले को तोड़कर अराजक तत्व लगभग 10 हज़ार रुपए की आइसक्रीम उठा लें गए तथा दुकान में तोड़फोड़ कर गए। उसके बाद अराजक तत्वों ने पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में एक शिक्षक के साथ मारपीट करी।

बदमाश घर से उठा ले गए बाइक

एक महिला के साथ भी अभद्रता करी इसके अलावा अराजक तत्व नगर के ठड़ाडूंगा मोहल्ले से विनय वर्मा की बाइक को उनके घर से उठा लें गए बिनय व अन्य लोगों के द्वारा अराजक तत्वों का पीछा किया गया। जब तक बाइक को छोड़कर धमकी देकर फरार हो गए।

वही अराजक तत्वों के द्वारा मचाए आतंक से नगर में दहशत फैल गई है। सवेरे घटना का पता चलने पर आक्रोशित लोग सभासद राजकिशोर साह के नेतृत्व में लोहाघाट थाने पहुंचे और अराजक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करी। वही दुकानदार सुंदर लूंठी के द्वारा अराजक तत्वों के खिलाफ लोहाघाट थाने में तहरीर दी गई है।

पुलिस ने 1 युवक को पकड़ा

पुलिस द्वारा बेड़ा गांव निवासी एक युवक को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। वही सभासद राजकिशोर साह व नगर के लोगों ने अराजक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने तथा नगर में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। सभासद शाह ने कहा अराजक तत्वों ने नगर में भय का माहौल बनाया है।

अराजक तत्वों ने रात को बेखौफ होकर सड़कों पर मचाया तांडव

लोगों ने कहा अराजक तत्व रात में बेखौफ होकर सड़कों में तांडव मचा रहे हैं। अराजक तत्व आए दिन लोगों से मारपीट करने के साथ-साथ उनके घरों में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। जिस कारण नगर में दहशत फैल गई है लोगों ने पुलिस से नगर के नागरिकों को सुरक्षा देने की मांग करि है।

ये भी पढ़ें:- Love Jihad: उत्तरकाशी में समुदाय विशेष की दुकानों पर लगा ब्लैक का क्रॉस निशान, कारोबार बंद कर शहर छोड़ने की दी धम

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular