Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव को बड़ा झटका, चुनावों के बीच...

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव को बड़ा झटका, चुनावों के बीच बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में 10 लोकसभा सीटों पर वोट मतदान जारी है। इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी के बड़े नेता व समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सपा अध्यक्ष पर नवरत्नों से घिरे होने का आरोप लगाया।

दो अन्य नेताओं ने भी दिया इस्तीफा

तीसरे चरण के मतदान के बीच सपा के प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, उनके साथ सपा नेता कुंपर कुंवर हर्षित राजवीर और मो. हारुन राईन ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

जानकारी के मुताबिसक, सपा सचिव ने अपने इस्तीफे में लिखा कि अखिलेश यादव ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जिनकी राजनीति उनके परिवेश और उनके आशीर्वाद पर निर्भर है। उन्होंने लिखा कि उनकी सलाह का पार्टी के फैसलों पर प्रतिकूल असर पड़ता है। जिसके कारण जमीनी स्तर के कार्यकर्ता उनसे अलग होते जा रहे हैं।

सपा सिद्धांतों से दूर जा रही

प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि सपा लोहिया और नेताजी के समाजवादी सिद्धांतों से दूर जा रही है। व्हाइट हाउस में बैठे अखिलेश यादव और उनके नौ रत्नों के कारण पार्टी के समर्पित, अनुशासित और जमीनी स्तर के कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- Dimple Yadav ने किया भाजपा पर हमला, कहा- ”बीजेपी की मंशा और नीतियों में भारी खामियां”

ये भी पढ़ेंः- UP में 350 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, ग्रीनसेल मोबिलिटी ने 307 करोड़ रुपये किए मंजूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular