Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याLok Sabha Election 2024: PM मोदी की तारीफ पर इकबाल अंसारी की...

Lok Sabha Election 2024: PM मोदी की तारीफ पर इकबाल अंसारी की प्रतिक्रिया, बोले- हमने हमेशा सच..  

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की नगरी अयोध्या में आज उत्साह का माहौल है, वजह भी खास है की अयोध्या गंगा जमुना तहजीब की नगरी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या निवासी बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का संबोधन के दौरान नाम लिया। पीएम मोदी ने मंच से कहा कि पिछले कई पीढियों से रामलला के विरोध में मुकदमा लड़ने वाले इकबाल अंसारी भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में सम्मलित हुए। भूमि पूजन में पूरे परिवार के साथ आए। साथ ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने रामलला के मंदिर निर्माण को खुशी-खुशी स्वीकार किया।

इकबाल और उनके परिवार में खास उत्साह

पीएम मोदी के मंच से इकबाल अंसारी का नाम लिए जाने को लेकर इकबाल अंसारी और उनके परिवार में खासा उत्साह देखने को मिला है। पीएम मोदी का इकबाल अंसारी ने धन्यवाद दिया और कहा कि जो विकास अयोध्या में हुआ है। वो सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की देन है और हमेश सच बोला है। उसी का साथ देते हुए पीएम मोदी ने आज संबोधन किया है। आज का दिन हमारे लिए बहुत ही बड़ा दिन है और हमे इसके लिए पीएम का आभार व्यक्त करते हुए उनका धन्यवाद किया।

ALSO READ: Ram Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular