Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए संजय निषाद...

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए संजय निषाद ने लिया अहम फैसला, कहा- पार्टी की राय से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: एनडीए गठबंधन में शामिल निषाद पार्टी ने अपने सिंबल पर ही लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 16 अगस्त को निषाद पार्टी का 8वां स्थापनवा दिवस गोरखपुर में धूमधाम से मनाई जाएगी। एनडीए की सहयोगी ने पार्टी के आठवें स्थापना दिवस कार्यक्रम में ताकत दिखाने की रणनीति बनाई है। अध्यक्ष संजय निषाद का कहना है कि 16 अगस्त को महायोगी मत्स्येंद्र नाथ की धरती गोरखपुर में पार्टी के 8वें स्थापना दिवस पर शानदार कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बतातें चले कि निषाद पार्टी का गठन 16 अगस्त 2016 को हुआ था।

लोकसभा का चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी निषाद पार्टी

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पक्ष और दोनों ही कुनबे को विस्तार देने और गठबंधन को मजबूत करने में जुटे हैं। गठबंधन से अलग घटक दलों ने भी पार्टी का विस्तार करने की रणनीति शुरू कर दी है। संजय निषाद का कहना है कि निषाद पार्टी का लड़ाई गोरखपुर की भूमि से शुरू हुई थी। जिसके कारण पर्टी की तरफ से तय किया गया है कि 8वां स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम गोरखपुर में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में गोरखपुर व आसपास के जिलों से पार्ची के सभी कर्यकर्ताओं को बुलाया जा रहा है।

चुनाव में निषाद पार्टी का होगा सिंबल

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में निषाद पार्टी का सिंबल होगा। निषाद पार्टी का सिंबल पर लोकसभा प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगी। संजय निषाद के अनुसार उन्होंने पार्टी की राय से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी अवगत कराया है। वर्तमान समय में संजय निषाद के दोनों बेटे विधायक और सांसद हैं। दोनों ही भाजपा के चुनाव चिह्न पर जीत दर्ज की है। संजय निषाद पिछले दिनों राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर सहित बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मिलकर पार्टी के मुद्दों और शर्तों से भी अवगत करा चुके हैं।

ALSO READ: 

Ghosi By Election 2023: घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सपा ने उम्मीदवार के नाम का किया एलान, जाने कौन बनेगा प्रत्याशी?

Lucknow News: योगी सरकार नादरगंज में बनाएगी राजधानी का नया आईटी हब, जानें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular