Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024: गाजीपुर सीट के लिए सपा ने अपना उम्मीदवार...

Lok Sabha Election 2024: गाजीपुर सीट के लिए सपा ने अपना उम्मीदवार किया तय! इस चेहरे पर अखिलेश यादव लगा सकते हैं दांव

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टीयों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। ऐसे में सपा नेता अखिलेश यादव भी चुनाव को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं। ऐसे में अखिलेश यादव की नजर उन उम्मीदवारों पर है जो लेकसभा चुनाव पार्टी को जीत हासिल करा सके, ऐसे में समाजवादी पार्टी ऐसे जिताऊं उम्मीदवारों के नाम पर भी मंथन कर रही है। इस बीच एक ऐसी फोटो सामने आई हैं, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि सपा ने गाजीपुर सीट को लेकर कयास लगाना शुरू कर दिया हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सपा ने यहां अपना उम्मीदवार तय कर दिया है।

सियासी गलियारों में गरमाया चर्चाओं का बाजार

हाल ही में सपा नेता अखिलेश यादव बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की बेटी के शादी में पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ चाचा शिवपाल यादव, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह, विधायक जयकिशन साहू, , विधायक वीरेंद्र यादव और जिला अध्यक्ष गोपाल यादव भी समारोह में पहुंचे थे। जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरमा गया है।

इन से दिखी अखिलेश यादव की करीबी

लखनऊ के एक होटल में अफजाल अंसारी की बेटी शादी हुई थी। जिसमें समाजवादी कुनबे के बड़े नेताओं के साथ अखिलेश यादव भी शामिल हुए हैं उससे ये पता चलता है कि प्रबल संकेत मिल रहे हैं कि सपा अफजाल अंसारी को ग़ाज़ीपुर से लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतार सकती है और अफजाल सपा के टिकट पर चुनाव लड़ में उतार सकते हैं। (Lok Sabha Election 2024)

ALSO READ: 

Shani Dev: इन राशि वालों के लिए 2024 बेहद शुभ, शनि देव कर देंगे मालामाल 

UP Weather: उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम! बारिश के बाद ठंड में बढ़ोतरी, जानें आज के मौसम का हाल

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular