Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsLok sabha election: भाजपा नेता और दारोगा मना रहे थे नई कार...

Lok sabha election: भाजपा नेता और दारोगा मना रहे थे नई कार का जश्न, SP ने कर दी कार्रवाई

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Lok sabha election: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक पुलिस निरीक्षक को भाजपा नेता के साथ जश्न मनाते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

चंदौली एसपी ने लिया संज्ञान 

चंदौली जिले के अंतरिम पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक तस्वीर देखने के बाद संदेह हुआ जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर एक पार्टी में शामिल हो रहा था। इस फोटो पर संज्ञान लेते हुए चंदौली एसपी डॉ. अनिल कुमार ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना और सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन से अटैच करने का आदेश जारी कर दिया।
इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और उन्हें पुलिस लाइन से हटा दिया गया। अधिकारियों का कहना है कि वे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
दरअसल, मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत शिवाला चौकी प्रभारी वीरेंद्र यादव की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, जिसमें वह संदीप मौर्य नाम के स्थानीय बीजेपी नेता की कार खरीदने पर केक काटकर जश्न मना रहे थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular