Sunday, May 19, 2024
HomeLive UpdateLok Sabha Election: मायावती ने दानिश अली पर जमकर साधा निशाना, बोली-...

Lok Sabha Election: मायावती ने दानिश अली पर जमकर साधा निशाना, बोली- उस व्यक्ति जनता के साथ विश्वासघात..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: यूपी के अमरोहा में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनावी रैलियों का दौर जारी है। सत्ता से लेकर विपक्ष के बड़े दिग्गज नेता अमरोहा में चुनावी जनसभाएं कर एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। जनता से अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की अपील करते हुए दिख रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी आज अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने अमरोहा लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी मुजाहिद हुसैन के समर्थन में जनता से वोटो की अपील की।

दानिश अली पर जमकर निशाना

इस दौरान मायावती ने मंच से बसपा से निष्कासित हुए अमरोहा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोगों को अमरोहा लोकसभा सीट के बारे में मालूम है कि पिछली बार लोकसभा का आम चुनाव हुआ था तो यह सीट बहुजन समाज पार्टी जीती थी। लेकिन जिनको हमने या आप लोगों ने जीत कर भेजो तो उसे व्यक्ति ने सांसद बनने के बाद ना तो पार्टी मान सम्मान का रखा, और ना ही इस क्षेत्र की जनता के मान सम्मान का ध्यान रखना।

ना ही क्षेत्र के विकास और उत्थान के लिए उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया उन्होंने यहां की जनता के साथ विश्वास घात किया पार्टी के साथ भी विश्वास घात किया यह आप सब लोगों को मालूम है तो तब फिर हमें मजबूरी में उसके स्थान पर हमने दूसरे व्यक्ति को इस बार टिकट दिया है लेकिन हमारी पार्टी ने जब बीएसपी के जो सिटिंग एमपी थे।

विश्वास घात किया- मायावती

उन्होंने पार्टी और यहां की जनता के साथ विश्वास घात किया तो हमने टिकट तो नहीं दिया लेकिन यहां के खासकर मुस्लिम समाज के लोग हैं तो उनके साथ हमने विश्वास घात नहीं किया। हमने एक मुस्लिम समाज के एक व्यक्ति ने तो विश्वास घात किया लेकिन उसकी सजा हमने यहां के अमरोहा क्षेत्र के पूरे मुस्लिम समाज को नहीं दी है बल्कि हम इस बार हमने उसके स्थान पर मुस्लिम समाज से चौधरी मुजाहिद हुसैन को ही हमने टिकट दिया। जिनको जीतने के लिए आप की जान से लगे हैं।

ALSO READ: UP News: इस IPS ने पेश की मिसाल! एनकाउंटर में ढेर अपराधी के बेटी का कराया बोर्डिंग स्कूल में एडमिशन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular