Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsLokSabha Election: प्रमोद कृष्णम- कांग्रेस जल्द ही दो गुटों में बंट जाएगी

LokSabha Election: प्रमोद कृष्णम- कांग्रेस जल्द ही दो गुटों में बंट जाएगी

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़), LokSabha Election: प्रमोद कृष्णम ने कहा की कांग्रेस फिर से 2 धरों में टूटेगी। एक राहुल का और दूसरा प्रियंका गाँधी का ,राहुल गाँधी को रायबरेली के जगह पर रावलपिंडी से चुनाव लड़ना चाहिए।

प्रमोद कृष्णम पाकिस्तान भेजना चाहते है राहुल गाँधी को

संसद राहुल गांधी वायनाड के अलावा रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे है। प्रियंका गाँधी वाड्रा के भी चुनाव लड़ने की चर्चा बनी हुई है, लेकिन उन्होंने इस साल चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने बीते शनिवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा की चुनाव के नतीजे के बाद कांग्रेस पार्टी दो हिस्सों में टूट सकती है। प्रमोद कृष्णम ने ये भी कहा की राहुल गाँधी को पाकिस्तान से चुनाव लड़ना चाहिए।

ALSO READ: IPL में धमाल मचाने आ रही पत्नी, पति पहले से ही करोड़ों लेकर खेल रहा

इतना ही नहीं उन्होंने कहा की “जिस तरीके से राहुल गांधी अमेठी से पीछे हटे है , उससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट गया है। प्रियंका गांधी चुनाव नहीं लड़ रही है, यह अब उनके समर्थको के दिल में गुस्सा पैदा कर रही है जो 4 मई के बाद फूटेगा, और बोले मुझे लगता है राहुल गाँधी को रावलपिंडी से चुनाव लड़ना चाहिए, क्योंकि उनकी लोकप्रियता और माँग पाकिस्तान में बढ़ रही है।

सिर्फ वायनाड में है राहुल गाँधी

उत्तरप्रदेश का क्षेत्र अमेठी और रायबरेली सीट दशकों से कांग्रेस का घर रही है। हालांकि पिछले चुनाव में अमेठी से राहुल गाँधी को हार मिली थी, लेकिन वायनाड से जीत गए थे। प्रियंका गांधी इस साल चुनाव नहीं लड़ेंगी। रायबरेली और अमेठी की सीट पर राहुल गाँधी नहीं है। इस बार सिर्फ वायनाड से राहुल गाँधी चुनाव लड़ रहे है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच आकाश आनंद की रैलियां हुई रद्द , प्रचार करेंगी मायावती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular