Tuesday, July 9, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election: मेरठ लोकसभा सीट पर सपा बदल सकती है प्रत्याशी!...

Lok Sabha Election: मेरठ लोकसभा सीट पर सपा बदल सकती है प्रत्याशी! इस नाम पर हो रही चर्चा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए तमाम पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरु कर दिया। साथ ही कई पार्टीयों ने नाम बदलने का सिलसिला भी जारी है। सूत्रों के अनुसार इस बार सपा मेरठ सीट पर तीसरी बार प्रत्याशी बदलने पर विचार कर रही है। सपा ने पहले भानु प्रताप सिंह को टिकट दिया था। इसके बाद भानु प्रताप का टिकट कटकर उनकी जगह सपधना से पार्टी विधायक अतुल प्रधान को टिकट कटा गया। बुधवार को अतुल प्रधान ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि एसपी अतुल प्रधान की जगह पूर्व प्रमुख योगेश वर्मा की पत्नी नामांकन कर सकती हैं।

आज नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन

तीसरी हापुड सीट से नामांकन का आज आखिरी दिन है। अगर अतुल प्रधान की जगह पूर्व विधायक योगेश वर्मा की पत्नी को पार्टी प्रत्याशी बनाया जाता है तो वह आज नामांकन दाखिल कर सकते हैं। इससे पहले रविवार को अतुल प्रधान ने अपना नामांकन दाखिल किया था और कहा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन पर भरोसा किया है। मैं एक बार फिर जनता के बीच हूं।

इस कारण हो रहा फैसला

हालांकि, नामांकन पत्र भरने के बाद अतुल प्रधान के मुख्य द्वार से वापस नहीं लौटे और दूसरे रास्ते से निकल गये। नामांकन पत्र में सपा कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, अतुल प्रधान का यह व्यवहार कैथोलिकों के बीच भी दिखाई दे रहा था। इस बीच, समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि अतुल प्रधान को इसलिए नामांकित किया गया क्योंकि अदालत में तारीख तय थी, जिसके बाद वह अदालत में पेश होने गए थे।

ALSO READ: Humsafar Express: जान की बाजी; 130 KM की स्पीड….ऊपर हाईटेंशन तार, युवक ऐसे पहुंचा कानपुर

Loksabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने फिर बदला प्रत्याशी, पूर्व विधायक होने नए कैंडिडेट

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular