Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Elections 2024: टिकट में देरी के सवाल पर बृजभूषण शरण...

Lok Sabha Elections 2024: टिकट में देरी के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले

- Advertisement -

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वोट डाले जा चुके हैं लेकिन अब तक बीजेपी सांसद  बृजभूषण शरण सिंह को बीजेपी ने टिकट का एलान नहीं किया है, जिस पर बृजभूषण ने अब अपनी प्रतिक्रिया रखी है। बृजभूषण ने टिकट न मिलने को लेकर कहा कि ये बीजेपी की रणनीति का हिस्सा है। वहीं उन्होंने हसते हुए ये भी कहा कि मेराट टिकट आपकी वजह से नहीं हो रहा है।

टिकट मिलने में देरी पर दिया जवाब

कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह सोमवार को दिल्ली से अयोध्या आए थे और गोंडा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी सांसद कीर्ति वर्धन सिंह के चचेरे भाई कुंवर आनंद विक्रम सिंह के निधन पर उनके परिजनों से मुलाकात कीइस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की और टिकट मिलने में देरी के सवाल का भी जवाब दिया।

आप लोगों को परेशान होने की जरुरत नहीं- बृजभूषण

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये आप लोगों का विषय नहीं है मेरा विषय है। हम बीजेपी से बड़े तो नहीं हैं। हो सकता है कि इसके पीछे पार्टी की कोई राजनीति या रणनीति हो यदि अब तक हमारी लिस्ट में नाम नहीं है तो हमारी चिंता है आपकी चिंता नहीं है, आप लोगों को परेशान होने की अवश्यकता नहीं।

ALSO READ: मां बेटी ने एक साथ पास की 10वीं की परीक्षा, बड़ी शानदार है ये कहानी

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular