Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Elections: "मैं डरता नहीं "- कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़...

Lok Sabha Elections: “मैं डरता नहीं “- कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर भड़के केएल शर्मा

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Elections: अमेठी में कांग्रेस पार्टी के दफ्तर के सामने हुई तोड़फोड़ पर कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा ने कड़वी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा की बीजेपी को इससे और नुक्सान होगा।

दफ्तर पर देर रात किया हमला

यूपी के अमेठी में कांग्रेस के दफ्तर में देर रात लाठी -डंडो से हमला कर दिया, और कांग्रेस दफ्तर के बाहर जो गाड़ियाँ थी उनमें तोड़फोड़ भी की गई। जिसे लेकर मामला बिगड़ गया, कांग्रेस पार्टी ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। वहीं इस पर अब केएल शर्मा ने जवाब दिया है। केएल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा “ये हमारी अमेठी की संस्कृति कभी नहीं रही। यहां लोकतंत्र के बहुत सारे चुनाव हुए है। ये हम पहली बार देख रहे हैं..ये कौन लोग आ गए चुनाव लड़ने जो इस तरह की संस्कृति पैदा कर रहे है।

ALSO READ:कितने की आती है एक बस?

मै डरने वाला नहीं हूँ – केएल शर्मा

उन्होंने बताया की पार्टिया विचारधारा के रूप से अलग-अलग हैं लेकिन ये किस तरह का कल्चर पैदा करके जा रहे हैं कि भाईयों को भाइयों से लड़ाकर जा रहे हैं। उनकी विचारधारा के लोग उनके साथ रहें, हमें इससे कोई एतराज नहीं हैं हमारी विचारधारा के लोग हमारे साथ रहे, वोट मांगे.. अपने काम के आधार पर वोट की अपील करे। हम इस तरह की घटनाओं से डरने वाले नहीं है। मैं असम में भी रहा हूं, वहां की स्थितियां तो और खराब थी। लेकिन अमेठी में ये चलने वाला नहीं है इस तरह की घटना से उनका ही नुकसान होने वाला है।

ALSO READ:भारत का सबसे अमीर आदमी, जिसके आगे अडानी-अंबानी भी कुछ नहीं

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular