Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बीवी के हैवानियत की कहानी ज़ाहिर, चिल्लाता रहा पति

UP Crime: बीवी के हैवानियत की कहानी ज़ाहिर, चिल्लाता रहा पति

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),UP Crime: इस बेरहम पत्नी की हैवानियत सबको हैरान और चौंका रही है। मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर क्षेत्र का है। पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित पति को अस्पताल में भर्ती कराया है, युवक ने एक CCTV फुटेज भी पुलिस को दिया है।

यह है पूरा मामला

बेडरूम में पति पलंग पर बिना कपड़ों के लेटा हुआ था, उसके हाथ -पाँव बंधे हुए थे, वो चीख और चिल्ला रहा था… और उसकी हैवान पत्नी पलंग पर बैठकर सिगरेट पी रही थी। बीच-बीच में सिगरेट अपने पति को दाग रही थी। ऐसा लग रहा था पातुई की चींख को सुनकर उसे सुकून मिल रहा हो। जितनी बार वो सिगरेट से उसे दागती उतनी बार पीड़ित पति पत्नी के सामने रहम की भीख मांगता, मिन्नतें करता, लेकिन पत्नी ने एक ना सुनी। पत्नी बेरहमी से पति के प्राइवेट पार्ट को भी दागती रही और गाली-गलौज करती रही। इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू रख दिया।

ALSO READ:Jaunpur News: बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला का कटा टिकट, अब ये लड़ेंगे चुनाव

दोनों ने की थी लव मेरिज

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि शादी से पहले दोनों एक दूसरे को जानते थे। दोनों में पहले बातें होती थी, फिर प्यार हो गया। दोनों के परिवार की रजामंदी से शादी 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई। वहीं पीड़ित युवक के पिता का कहना है कि बहु आए दिन बेटे को मारती-पीटती रहती थी। बेडरूम में उसके साथ घिनौनी हरकतें करती थी। इससे परेशान होकर पीड़ित युवक ने कमरे में CCTV लगा दिया। ताकि पत्नी की हरकतें सबके सामने ला सके।

आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार

जब पति ने पत्नी की हरकतें पुलिस को बताई तो अधिकारियों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। वो हैरान रह गए। सबूत के तौर पर युवक ने एक CCTV फुटेज भी पुलिस को दिया, पति के बयान और CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया साथ ही आरोपी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है।

ALSO READ:Jaunpur News: बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला का कटा टिकट, अब ये लड़ेंगे चुनाव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular