Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsJaunpur News: बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला का कटा टिकट, अब ये...

Jaunpur News: बाहुबली धनंजय की पत्नी श्रीकला का कटा टिकट, अब ये लड़ेंगे चुनाव

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर सीट से अब बहुजन समाज पार्टी ने अपना प्रत्याशी बदल लिया है। बाहुबली धनञ्जय सिंह की पत्नी श्री कला रेड्डी का टिकट हट गया है। पार्टी ने अब उनके जगह निवर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को टिकट दिया है।

श्री कला सिंह के स्थान पर श्याम सिंह यादव

यूपी के लोकसभा चुनाव में एक नया मोड़ आया है। बहुजन समाजवादी पार्टी के श्रीकला रेड्डी का टिकट इस लोकसभा चुनाव से हट गया है। अब बसपा से श्याम सिंह यादव प्रत्याशी होंगे। कुछ दिनों पहले श्रीकला रेड्डी के टिकट कटने की चर्चा बनी हुई थी। लेकिन केंद्रीय कार्यालय पर उद्घाटन करते समय बसपा कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने इसे अफवाह बताया था।वहीं बीते सोमवार की सुबह उनके टिकट कटने की जानकारी बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने की। उन्होंने बताया कि श्रीकला सिंह का टिकट काटा गया है। अब उनकी जगह बसपा के निवर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव नामांकन करेंगे। इनके टिकट कटने का कारण क्या है यह तो अभी नहीं पता।

ALSO READ: भारत में होंगे सबसे ज्यादा मुसलमान

जौनपुर के 6 चरण में होंगे चुनाव

जानकारी के अनुसार टिकट कटने के बाद श्रीकला रेड्डी ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। बैठक में तय किया जाएगा कि श्रीकला सिंह निर्दल चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगी या नहीं। चार दिन पहले ही श्रीकला ने पर्चा दाखिल किया था। 25 मई को जौनपुर में छठे चरण में वोटिंग होगी। इस चरण में पूर्वांचल की आजमगढ़,लालगंज, मछलीशहर ,जौनपुर, और भदोही में मतदान होगा।

ALSO READ:बाबा बर्फानी की पहली झलक आई सामने, करें दर्शन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular