Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: दोस्तों ने की साथी छात्र के साथ हैवानियत, जानें क्या...

UP News: दोस्तों ने की साथी छात्र के साथ हैवानियत, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के कानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक छात्र के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी गई है। छात्र को प्रताड़ित किया गया , वो चींखता रहा। उसके दोस्त रुके नहीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पुरा मामला

जानकारी के अनुसार, पांडुनगर में रहकर नीट की तैयारी कर रहे छात्रों ने साथी छात्र को निर्वस्त्र और बंधी बनाकर जमकर पीटा। छात्रों के बिच ऑनलाइन गेम में हारे पैसे को लेकर विवाद हो गया, जिसके कारण उस छात्र को प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं जलती लकड़ी से दागकर उसे प्रताड़ित किया साथ ही नाज़ुक अंग से ईंट बांधकर लटका दी। इस हैवानियत को करते हुए वीडियो बनाया और उसे सोशल मेडी अपरदालकर वायरल भी किया। इस मामले में अभी तक 2 छात्रों की गिरफ्तारी हुई और जेल भेज गया। बाकी साथियों की तलाश जारी है।

गेम में 20 हज़ार रुपये हारा, हुआ विवाद

पीड़ित लड़का इटावा जिले के लवेदी थानाक्षेत्र में रहने वाले पेट्रोल पंपकर्मी 17 वर्षीय बेटा 18 अप्रैल को पांडुनगर निवासी गांव के युवको से मिलने आया था। यहाँ उसने दोस्तों के साथ ऑनलाइन एविएटर गेम खेला, जिसमे वह 20 हज़ार रुपये हार गया। युवको ने पैसे मांगे तो बाद में देने की बात कही। 2 दिन तक पैसे की मांग करने पर और उसके ना देने पर युवको ने उसे कमरे में निर्वस्त्र करके और बंधक बनाकर पीटा साथ ही नाज़ुक अंग से ईंट लटकाकर प्रताड़ित किया। इसके बाद नाबालिग को इस शर्त पर छोड़ा अगर वो पैसे वापस देदे, तो वीडियो वायरल नहीं करेंगे। और पैसे न देने पर उन युवको ने वीडियो वायरल कर दिया।

ALSO READ: 333 रुपए से बन जाएंगे 18 लाख, जानिए कैसे

ऐसे हैवानियत पर लगी कई धाराएं

लड़के की हालत बहुत नाज़ुक है , वह पुलिस से भी कुछ खुलकर नहींकह पा रहा। बस यही बोल रहा है की सर छोड़ दीजिए, मैंने उनके खिलाफ कुछ कहा तो वो लोग मुझे ज़िंदा नहीं छोड़ेंगे। पर पुलिस बात करके समझा रही है आगे की कार्यवाई के लिए।
जिस तरह छात्र को पीटा गया है, वह अमानवीय है। इस घटना में आईटी एक्ट निर्वस्त्र करने, बंधक बनाकर पीटने, गाली-गलौज, जलाने, मारपीट व अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है।

ALSO READ: UP News: सो गए स्टेशन मास्टर, ट्रेन ड्राइवर आधे घंटे तक हॉर्न बजाता रहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular