Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Elections: वोट नहीं दी तो... कैराना में बसपा प्रत्याशी के...

Lok Sabha Elections: वोट नहीं दी तो… कैराना में बसपा प्रत्याशी के सहयोगी ने सभा में किया अपशब्द का प्रयोग

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव की बिगुल फूक चुका है। सभी पार्टियों के उम्मीदवार चुनावी प्रचार में लग गए हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा सीट के बसपा उम्मीदवार श्रीपाल राणा एक सभा में शामिल हुए। सभा में श्रीपाल के सामने एक व्यक्ति जाती सूचक शब्द  का इस्तेमाल करने हुए वहां लोगों को वोट देने के लिए धमका रहा है।  मामला करैना के भवन थाना क्षेत्र का है।
वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति सभा में जाती सूचक शब्द इस्तेमाल करते हुए गाली दे रहा है। वह लोगों आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी को मतदान करने के लिए कहता नजर आ रहा है। सभा में बैठे अन्य लोग भी उस व्यक्ति को रोकने का प्रयास करते है।
जब उस व्यक्ति ने ज्यादा गाली गलौज करने लगा तो सामने फूल का माला लिए व्यक्ति उसे रोकना चाहता है, लेकिन वह इसके बाद भी नहीं मानता। यह सभी वाक्या कैराना लोकसभा प्रत्याशी श्रीपाल राणा के सामने हो रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular