Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatLok Sabha Elections: निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने किया बड़ा एलान, पीएम...

Lok Sabha Elections: निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने किया बड़ा एलान, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

- Advertisement -

(Lok Sabha Elections: President of Nishad Party made a big announcement,): साल 2024 में लोकसभा चुनाव और यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) दोनों होने वाली है।

जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं, जिसके बाद निषाद पार्टी (Nishad Party) ने इन चुनावों को लेकर बड़ा एलान किया है। बता दे उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी, बीजेपी (BJP) की सहयोगी पार्टी मानी जाती है।

  • निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने सपा पर लगाया आरोप
  • इलाहाबाद के सम्मेलन में शामिल होने के लिए आव्हान किया
  • जातीय जनगणना पर साधी चुप्पी
  • “सबका साथ, सबका विकास” मुख्य अजेंडा

निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने सपा पर लगाया आरोप

बीजेपी (BJP) की सहयोगी पार्टी निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में भी बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन में ही चुनाव लड़ेगी।

आगे उन्होंने यूपी के सीएम के कामकाज की जमकर तारीफ की और विपश्च पार्टी सपा, बसपा व कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने विपक्षी दलों पर एससी, एसटी और ओबीसी समाज के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया।

इलाहाबाद के सम्मेलन में शामिल होने के लिए आव्हान किया

निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद रविवार को प्रतापगढ़ के सुल्तानपुर बॉर्डर के सोनपुरा में पहुंचे। जहा निषाद पार्टी की एक जनसभा को आयोजित किया गया था।

आयोजित के दौरान उन्होंने सजातीय लोगों के बीच पैठ बनाने के लिए निषादों की हर लड़ाई में साथ निभाने का वादा किया। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आग्रह किया।

इस कार्यक्रम के पश्चात ढकवा नगर पंचायत में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और 26 मार्च को इलाहाबाद में होने वाली बड़े सम्मेलन में शामिल होने के लिए लोगों से आव्हान किया।

जातीय जनगणना पर साधी चुप्पी

यूपी एमएलसी चुनाव में बीजेपी द्वारा एक भी सीट नहीं दिए जाने पर संजय निषाद ने कहा कि हम इससे नाराज नहीं है। आगे कहा कि आगामी 2024 चुनाव में हम बीजेपी के साथ ही है। वहीं जब उनसे जातीय जनगणना के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया।

“सबका साथ, सबका विकास” मुख्य अजेंडा

निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास के अजेंडे पर काम करती है। उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आप संकल्प के साथ एक बार फिर से मोदी जी को पीएम बनाइए

also read- अतीक के बेटे असद की तलाश में आगरा पहुंची जांच एजेंसियां, राजस्थान बॉर्डर तक छापेमारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular