Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Elections: अखिलेश यादव से आज मिलेंगे संजय सिंह! क्या यूपी...

Lok Sabha Elections: अखिलेश यादव से आज मिलेंगे संजय सिंह! क्या यूपी में AAP लड़ेगी चुनाव?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव नजदीक है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव की रणनीति बनाकर चुनाव में उतर चुकी हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि आज संजय सिंह अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे! यह पहला मौका होगा जब जेल से निकलने के बाद संजय सिंह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे।

ऐसे में माना जा रहा है कि उन दोनों की मुलाकात लोकसभा की रणनीति को लेकर हो सकता है। क्योंकि जब से अरविंद केजरीवाल जेल गए हैं, पार्टी की जिम्मेदारी संजय सिंह ने संभाल ली है। संजय सिंह पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बाहर निकले हैं।

Also Read- Om Prakash Rajbhar: मां की मौत को लेकर राजभर ने लगाए गंभीर आरोप

आज मिलेंगे संजय सिंह और अखिलेश यादव

दरअसल दीवानी न्यायालय में चल रहे आचार संहिता उल्लंघन के एक मुकदमे में पेशी के लिए संजय सिंह आज सुल्तानपुर पहुंचे थे। हालांकि उस मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट के जज के अवकाश के चलते 25 अप्रैल की तारीख पड़ गई।

इसके बाद वे नगर के एक निजी मैरिज लॉन में आप कार्यकर्ताओं से मिले और इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताने का अनुरोध किया। वहीं मीडिया से रूबरू हुए सांसद संजय सिंह ने कहा, “आज शाम वे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। हम लोग इंडिया गठबंधन के हिस्सा है और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिए  हम लोग काम कर रहे हैं। संजय सिंह ने आगे कहा, जहां आप चुनाव नहीं लड़ रही है वहां वहां वे सपा, कांग्रेस सहित गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रयास में लगे हुए हैं।”

 

Also Read-  Lok sabha Election: मैं भी बनिया हूं, मैं आइडिया बताऊं… क्या समझा गए अमित शाह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular