Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsLoksabha Results: 'आगे अब सोच-समझकर ही मुस्लिम कैंडिडेट्स को मौका... मुस्‍ल‍िम समाज...

Loksabha Results: ‘आगे अब सोच-समझकर ही मुस्लिम कैंडिडेट्स को मौका… मुस्‍ल‍िम समाज पर मायावती का फूटा गुस्‍सा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Loksabha Results: मायावती ने कहा कि मुस्लिम समुदाय, जो बसपा का एक बड़ा हिस्सा है, पिछले कई चुनावों और इस बार भी पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिए जाने के बावजूद बसपा को ठीक से समझ नहीं पा रहा है।

बसपा को एक भी सीट नहीं मिली

लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, जिसके बाद एक बार फिर केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। लेकिन इस चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली है। चुनाव नतीजों के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया पर एक पत्र के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसमें उन्होंने खासकर मुस्लिम समुदाय को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें: Loksabha Results: चुनाव परिणामों पर पाकिस्तान से ये क्या बयान आया

BSP सुप्रीमो ने कहा कि मुस्लिम समुदाय जो कि बहुजन समाज पार्टी का खास हिस्सा है, पिछले कई चुनावों और इस बार भी उचित प्रतिनिधित्व दिए जाने के बावजूद बीएसपी को ठीक से समझ नहीं पा रहा है। अब ऐसे में उन्हें पार्टी द्वारा काफी सोच-समझकर चुनाव में मौका दिया जाएगा, ताकि पार्टी को इस बार की तरह भविष्य में भयंकर नुकसान न उठाना पड़े।

मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी ने चुनाव आयोग से पहले से ही यही मांग की थी कि चुनाव बहुत लंबा नहीं होना चाहिए, बल्कि चुनाव ड्यूटी में लगने वाले सरकारी कर्मचारियों और सुरक्षा बलों के हित और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चुनाव को तीन या चार चरणों में पूरा करना चाहिए।

मायावती ने कहा कि चुनाव के समय तीव्र गर्मी की वजह से लोग बहुत प्रभावित हो रहे हैं और वोटिंग प्रतिशत भी प्रभावित हो रहा है। यह मसला चिंता का मुख्य कारण बन गया है और यह मीडिया में भी मुद्दा बन रहा है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: मामूली विवाद को लेकर पति-पत्नी ने खाया जहर, दोनों की हुई मौत, जानें खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular