Monday, July 8, 2024
HomeLoksabha Election 2024Loksabha Election 2024: अखिलेश के चिरकुट वाले बयान पर अजय राव का...

Loksabha Election 2024: अखिलेश के चिरकुट वाले बयान पर अजय राव का पलटवार, हमारी पार्टी को कमजोर करने की न करें कोशिश

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Loksabha Election 2024: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चिरकुट वाले बयान पर पलटवार किया है। अपने बातचीत में उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे मैं काफी आहत हुआ हूं। वह हमारे लिए ऐसे अपशब्द का प्रयोग कर रहे हैं, वो खुद मध्य प्रदेश में अपनी क्षमता को अच्छे से पहचानते हैं।

हमारी पार्टी को कमजोर करने का काम न करें अखिलेश

उन्होंने बात करते हुए कहा कि मैं सपा के नेता से यही कहना चाहुंगा कि वो जो भी मुझे कहना चाहते हैं कहें, मगर हमारी पार्टी को कमजोर करने का काम न करें। आने वाले विधानसभा चुनाव में हम मध्य प्रदेश में बीजेपी को हराने जा रहे हैं। जिसमें अखिलेश को हमारी मदद करने की कोशिश करनी चाहिए।

हमने यूपी के विधानसभा उपचुनाव में सपा को जीत दिलाने में की मदद

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी ने खुद एमपी में 6 सीटों की मांग की थी. लोकिन उन्होंने अपनी पहली ही लिस्ट में 7 प्रत्याशी उतार दिए, वो खुद अपनी बात से पलट गए। जिसके बाद वो 20 से 22 सीट पर लड़ रहे हैं। वो अपनी बात का मान भी नही रख पाए। अखिलेश यादव के बयान पर अजय राय ने आगे कहा कि बीजेपी का एजेंट कौन है? यह सबको मालूम है। हमने उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी का समर्थन करते हुए उन्हें जीत दिलाने में मदद की थी।

Also Read: हिंदी पर अच्छी है पकड़ तो यहां कीजिए अप्लाई, 90 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular