Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsSeema Haidar: सीमा करेगीं सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत, पाकिस्तानी...

Seema Haidar: सीमा करेगीं सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत, पाकिस्तानी भाभी को दिल्ली से आई सरगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haidar: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर करवा चौथ का व्रत पूरे विधि-विधान से करेगी। इसके लिए सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी किया है। इस व्रत के लिए उनके मायके से पूजा और व्रत का सामान आया है। प्यार के लिए पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का भारत में पहला करवा चौथ है। इसके लिए सीमा हैदर ने वीडियो जारी किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस व्रत के लिए उनके मायके से पूजा और व्रत का सामान आया है।

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर सीमा हैदर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि करवा चौथ के व्रत के लिए उनकी मां ने व्रत और पूजा का सारा सामान भेजा है।

सीमा ने लगाया हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा

सीमा ने कहा, ‘मेरी मां ने मुझे करवा चौथ का पूरा सामान भेजा है। उन्होंने अपनी पसंद की हर चीज दी है। व्रत में जो कुछ भी जरूरी होता है, सब कुछ मुझे भेजा गया है। मैं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए में यह व्रत रखूंगी।’ उन्होंने आगे कहा कि भारत जैसा प्यारा देश पूरी दुनिया में कही नहीं है। यहा हर पर्व को एक अलग खुशी के साथ मनाया जाता है, जिसे किसी के लिए भूलना आसान नहीं है। साथ ही वीडियो के आखिर में सीमा हिंदुस्तान जिंदाबाद का नाराभी लगाती है।

कमरे में राधा कृष्ण की तस्वीरे लगाई

इससे पहले सीमा हैदर और सचिन ने नवरात्रि के तीसरे दिन ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में अपने नए घर का गृह प्रवेश किया था। इस पर सीमा ने बताया था कि उन्होंने सोशल मीडिया के कमाई से यह कमरा नहीं बनाया है। बल्कि लोगों की मदद से हमने यह कमरा बनाया है। सीमा ने अपने इस कमरे को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया है। सीमा ने अपने कमरे में राधा कृष्ण की खूब साड़ी तस्वीरे भी लगाई है। और इसने ये भी बताया कि जब वह पाकिस्तान थी तब भी राधा कृष्ण को वो बहुत मानती थी और यहां भी राधा कृष्ण की पूजा करती है।

जब सीमा को भेजा गया जेल (Seema Haidar)

सीमा का दावा है कि पबजी गेम खेलते हुए उसे सचिन से प्यार हो गया था। सीमा सरहद पार कर अवैध तरीके से भारत में घुस आई थी। सीमा केस की जांच एटीएस समेत कई साड़ी एजेंसियां कर रही हैं। इसी साल 13 मई 2023 को सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से ग्रेटर नोएडा पहुंची थी। करीब डेढ़ महीने सचिन मीणा के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 की सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा से भागकर मथुरा पहुंच गए थे। फिर वहां से ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को 2 जुलाई 2023 की रात को गिरफ्तार किया था। उसके बाद दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया था। जहां से जेल भेज दिया गया था।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular