Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLucknow: घर में बेटी को दफनाया, माँ ने पुलिस से की शिकायत,...

Lucknow: घर में बेटी को दफनाया, माँ ने पुलिस से की शिकायत, पिता ने कुबूली हैवानियत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज UP), Lucknow: नाराज पत्नी सोमवार को चौकी पहुंची और सारी घटना पुलिस से बयाँ की जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी सगी नाबालिग बेटी को अपने ही घर की अलमारी में दफना दिया। उसके बाद परिवार और गांव में बेटी के किसी और के साथ भाग जाने की अफवाह फैल गई।

ये भी पढ़ें: Etawah: मंगेतर के हत्या में फ़साना चाहती थी अपने ही माँ- बाप को, युवती ने जलाई अज्ञात लाश

घटना से पहले ही मायके जा चुकी पत्नी जब घर वापस लौटी, तो उसने भी यही बात बताई लेकिन पत्नी को इस पर यकीन नहीं हुआ और वह मदद के लिए पुलिस के पास पहुंच गई। शक के आधार पर पुलिस ने जब पति को हिरासत में लिया, तो मामला खुल गया। पुलिस की लापरवाही से जांच की जाती है।​​​

एडीसीपी साउथ लखनऊ में शशांक सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को मोहनलालगंज के सोहावा गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने दो नाबालिग बच्चों के साथ स्थानीय पुलिस चौकी पर शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपने पति पर लगाए गए हत्या के आरोप का जिक्र किया था। एडीसीपी के अनुसार, पति ने पिछले 10 मार्च को अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की थी जिसके बाद पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी।

पुलिस Honor Killing की आशंका जता रही

19 मई को पत्नी वापस आई तो उसने देखा कि उसकी बेटी घर में नहीं है। पति ने बताया कि उसने 5 मई को अपनी बेटी को किसी लड़के के साथ देखा था और बाद में उसने उसे खोने का दावा किया। पत्नी उस पर भरोसा नहीं कर सकी और उसे ढूंढने की कोशिश की, इस पर पति ने फिर से मारपीट की। नाराज पत्नी ने सोमवार को पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज की और पुलिस को पूरी घटना बताई। इसके बाद पुलिस ने खतरे के आधार पर पति को गिरफ्तार करके जांच शुरू की। पुलिस इस घटना में honor killing की आशंका जता रही है।

ये भी पढ़ें: आखिर कैसे सालों से सिर्फ पानी पी कर जिन्दा है ये संत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular