Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: जमीनी विवाद में बड़े भाई ने मां को दी गाली, छोटे...

Lucknow: जमीनी विवाद में बड़े भाई ने मां को दी गाली, छोटे भाई ने सिलबट्टे से वारकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

Lucknow 

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो भाइयों और मां के बीच मामूली कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया। मां को गाली देने पर बौखलाए छोटे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वारकर उसे लहूलुहान कर दिया। बड़े भाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नगराम थाना क्षेत्र के मदारपुर मजरा तमोरिया गांव निवासी एक महिला अपने दो बच्‍चों के साथ रहती है। बड़े बेटे दिनेश लोधी की छोटे भाई मनोज से अक्‍सर जमीन को लेकर विवाद होता था। गुरुवार को भी जमीन को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी के दौरान बड़े भाई ने मां को गाली दे दी। इस पर गुस्‍साए छोटे भाई मनोज ने अपनी पत्‍नी के साथ मिलकर बड़े भाई पर हमला कर दिया।

जमीनी विवाद में बड़े भाई की हत्‍या
मनोज ने दिनेश के सिर पर घर में रखे सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर दिया। दिनेश के सिर पर गंभीर चोट आ गई। आसपास के लोग उसे अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, गांव वालों का कहना है कि दिनेश की मौत के बाद से छोटा भाई मनोज अपनी पत्‍नी के साथ घर से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीसीपी राहुल राज ने कहा कि जांच में सामने आया है कि जमीनी विवाद में हत्‍या की गई है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, दूसरे की तलाश जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular