Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: Mayawati ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को भेजा भतीजे की शादी...

Lucknow: Mayawati ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को भेजा भतीजे की शादी का कार्ड, CM योगी और अखिलेश को भी  भेजेंगी निमंत्रण

- Advertisement -

Lucknow News: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद की शादी के निमंत्रण कार्ड भिजवाने अब शुरू कर दिए हैं। खबर है कि जहां अभी कई बड़े नेताओं को निमंत्रण पत्र नहीं मिले हैं तो वहीं अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। कहा ये जा रहा है कि मायावती ने मुस्लिमों को संदेश देने के लिए उन्हें न्यौता दिया है।

कार्ड भेज दिया ‘राजनैतिक संदेश’

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में नामजद चल रही शाइस्ता(Shaista) परवीन इस समय फरार हैं। ऐसे में उन्हें ये निमंत्रण कार्ड उनकी मेल आईडी पर भेजा गया है। दरअसल, जिस घर में शाइस्ता रहती थी। वह अब जमींदोज हो चुका है यानी उस पर बुलडोजर चल चुका है। वह अभी फरार भी चल रही हैं। ऐसे में यह तो तय माना जा रहा है कि वह आकाश की शादी के समारोह में शामिल भी नहीं होंगी पर उन्हें निमंत्रण भेजकर मायावती ने स्पष्ट तौर पर राजनैतिक संदेश देने की कोशिश की है। यह संदेश कि वह मुस्लिमों के साथ खड़ी हैं।

CM योगी और अखिलेश को भी न्यौता भेजने की तैयारी

माना जा रहा है कि सायावती सभी मुख्य दलों के प्रदेश अध्यक्षों को इस समारोह में शामिल होने का न्यौता भेजेंगी। हालांकि सीएम योगी आदित्नाथ एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अभी तक निमंत्रण पत्र नहीं मिला है पर कहा जा रहा है कि उन्हें जल्द ही निमंत्रण भेजा जाएगा।

26 मार्च को होगी शादी,पूर्व सांसद अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा हैं उनकी दुल्हन

बता दें कि आगामी 26 मार्च को गुरुग्राम के जीएनएच एंबियंस आईसलैंड में आकाश आनंद शादी(Akash Anand Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  आकाश बसपा के नेशनल को आर्डिनेटर के पद पर हैं। उनकी शादी पूर्व सांसद अशोक सिद्धार्थ(Former MP Ashok Siddharth) की बेटी प्रज्ञा से होने जा रही है। प्रज्ञा पेशे से एक चिकित्सक हैं। सबकी नज़र इस पर है कि इस आयोजन में किस- किस को बुलाया जा रहा है। क्योंकि इसके राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं।

UP Politics: PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ कौन होगा विपक्षी चेहरा? कोलकाता में अखिलेश यादवaakash aanand marriage ने दिया ये जवाब

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular