Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow News : राजधानी लखनऊ के सभी तहसीलों में अधिवक्ताओं का बहिष्कार

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के सभी तहसीलों में अधिवक्ताओं का बहिष्कार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), अरुण कुमार चतुर्वेदी, Lucknow News : राजधानी लखनऊ के सभी तहसीलों में बहिष्कार के साथ तहसील के अधिवक्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से रजिस्ट्री का कार्य भी बाधित है । हापुड़ जिले में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश लगातार दिखाई दे रहा है। लगभग 15 दिन  होने को हैं। अधिवक्ता लगातार हड़ताल पर हैं।

दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी मांग

अधिवक्ताओं की मांग है कि जब तक अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट व दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी और मुआवजा नहीं दिया जाता तब तक उनका धरना प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा। इसी क्रम में मोहनलालगंज तहसील के सैकड़ो अधिवक्ता पुलिस का पुतला लेकर तहसील गेट के सामने गुरुवार के दिन पुलिस का पुतला फुंका, और पुलिस के विरुद्ध आक्रोष जताया पूर्व तहसील मंत्री श्रवण यादव ने बताया कि जब तक अधिवक्ताओं की मांग नहीं पूरी होती  तब लगातार हड़ताल जारी रहेगा।

बार काउंसिल ने इलाहाबाद हाई कोर्ट के निर्णय के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। विरोध प्रदर्शन में तहसील अध्यक्ष कौशलेंद्र शुक्ला मंत्री राम लखन यादव पूर्व अध्यक्ष श्रवण यादव शिवमोहन सिंह शिव अटल सिंह प्रदीप यादव करनजीत सिंह राजिव त्रिपाठी ज्ञानेंद्र सिंह मनोज यादव सहित सैकड़ो अधिवक्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़े:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular