Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsLucknow News : सीएम योगी ने फिर बुलाई आपात बैठक बोले सीएम...

Lucknow News : सीएम योगी ने फिर बुलाई आपात बैठक बोले सीएम – धार्मिक स्थलों के आसपास रखे पैनी नजर

- Advertisement -

Lucknow News : पिछले दिनों प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो गयी।

जिसके बाद पूरे प्रदेश के माहौल के बारे में जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की शाम फिर अधिकारियों को निर्देश दे दिया। अधिकारियों ने उनको बताया कि पुलिस की रात भर गश्त का नतीजा रहा कि सुबह से प्रदेश भर से कोई अप्रिय घटना सामने नहीं मिली है।

हालांकि मुख्यमंत्री ने उनको लगातार सतर्क रहने को कहा और सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों के आसपास की सुरक्षा को बढ़ाने के निर्देश भी दिए।

  • प्रयागराज में स्थिति काबू 
  • संवेदनशील इलाकों में पीआरवी की संख्या बढ़ाये

प्रयागराज में स्थिति काबू 

मुख्यमंत्री आवास पर सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई बैठक में डीजीपी आरके विश्वकर्मा, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध समेत गृह विभाग एवं पुलिस के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। अधिकारियों ने बताया कि प्रयागराज में सुबह से पूरी तरह स्थिति काबू में है। प्रयागराज में इंटरनेट दो दिन तक बंद रहेगा।

संवेदनशील इलाकों में पीआरवी की संख्या बढ़ाये

प्रयागराज में आसपास के जिलों में स्थित पीएसी की वाहिनियों के कमांडेंट को भेजा गया है। इसके साथ ही पीएसी के कमांडो की कुछ टीमें भी प्रयागराज में लगाई गयी हैं। वहीं सीएम ने कहा कि संवेदनशील इलाकों में पीआरवी की संख्या को बढ़ाया जाए।

अधिकारीयों ने कहा कि अराजक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाए। सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने वालों और अफवाह फैलाने वालों पर सख्त सजा मिलेगी। इसके साथ ही बता दे प्रयागराज में अगले दो दिन तक इंटरनेट बंद रहेगा।

also read- भाजपा से टिकट ना मिलने से नाराज युवा नेता ने खाया जहर… उपचार के दौरान हुई मौत, क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular