Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLucknow News: UP पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर यूपीएससी के परीक्षार्थी...

Lucknow News: UP पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर यूपीएससी के परीक्षार्थी ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तीन पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर परेशान किए जाने के बाद यूपीएससी के एक उम्मीदवार ने आत्महत्या कर ली है। अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित की पहचान आशीष कुमार के रूप में हुई है। यह लखनऊ में यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट में आशीष ने तीन पुलिस अधिकारियों पर ‘उत्पीड़न’ करने और उन्हें एक मामले में ‘झूठे फंसाने’ का आरोप लगाया है।

तीन पुलिसकर्मियों द्वारा परेशान किए जाने का आरोप

अधिकारियों ने आगे कहा कि “उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने आरोप लगाया कि तीन पुलिसकर्मियों द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था और उसे झूठे मामले में फंसाया गया। जिससे उसके पास अपनी जीवन लीला समाप्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा।” डीसीपी पश्चिम, लखनऊ, राहुल राज ने बताया कि मामले में निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए मृतक के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर तीनों अधिकारियों को पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

मामले की चल रही न्यायिक जांच 

डीसीपी के अनुसार, रहीमाबाद थाना में आशीष कुमार नाम के व्यक्ति द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। उसके परिजनों ने पुलिस को एक सुसाइड नोट भी दिया है, जिसमें रहीमाबाद थाने के तीन पुलिसकर्मियों के नाम हैं। एसीपी मलिहाबाद को लगाया गया है। मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं और सुसाइड नोट की भी जांच की जाएगी।हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं।

Ghaziabad Fire Incident: आज सुबह लोनी में टेंट की दुकान और मकान में लगी भयंकर आग, 2 महिलाओं की मौत, 5 ने छत से कूद बचाई जान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular