Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: जनवरी में हो सकता है यूपी भाजपा की नई टीम का...

Lucknow: जनवरी में हो सकता है यूपी भाजपा की नई टीम का ऐलान , लखनऊ आएंगे जेपी नड्डा

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश में भाजपा की नई टीम को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं। यूपी में निकाय चुनाव अगर स्थगित होता है, तो माना जा रहा है, कि जनवरी में भाजपा उत्तर प्रदेश के लिए नई टीम की घोषणा कर सकती है। वहीं, भाजपा मिशन-2024 की जीत की योजना बनाने लगी है। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान चुनावों को देखते हुए प्रभावी मतदाता सम्मेलन कराने की रणनीति तैयार की गई है।

संयुक्त कार्यसमिति की बैठक जल्द
मतदाता सम्मेलन के माध्यम से भाजपा मतदाताओं से सीधा संवाद करेगी। इसके साथ ही भाजपा के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यसमिति कराने पर भी विचार-विमर्श किया गया है। भाजपा के सभी 7 मोर्चों की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक जनवरी माह के अंतिम सप्ताह में या फरवरी के पहले सप्ताह हो सकती है।

भाजपा मिशन- 2024 की कार्ययोजना
इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। इस सम्मेलन के माध्यम से भाजपा मिशन- 2024 लोकसभा चुनाव की कार्ययोजना को आगे बढ़ाएगी। प्रभावी मतदाता सम्मेलन निकाय चुनाव से पहले ही कराने की योजना है। इस सम्मेलन के माध्यम से मतदाता से पार्टी पदाधिकारी सीधे सम्पर्क करेंगे। पार्टी पदाधिकारी मतदाताओं को पार्टी की रीतियों व नीतियों से जोड़ने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें:  यूपी में टल सकता है निकाय चुनाव, भाजपा के सहयोगी अपना दल एस ने कोर्ट के फैसले का किया विरोध

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular