Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर में...

Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर में नहीं चला बिकनी गर्ल का जादू, बीजेपी से हारीं कांग्रेस की अर्चना गौतम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर विधानसभा सीट इस बार खूब चर्चा में रही। वजह थी कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम। कुछ हिंदु संगठनों ने अर्चना का जमकर विरोध किया था। एक हिंदुत्ववादी नेता ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि चुनाव जीतने पर अर्चना का सिर कलम कर दिया जाएगा। (Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur)

अर्चना को बिकिनी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि वे 2018 में मिस बिकिनी गर्ल इंडिया का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री में तो वो कुछ खास पहचान नहीं बना पाई लिहाजा उन्होंने देश की सेवा के नाम पर राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन यहां भी उनका जलवा फीका पड़ चुका है।

नाकाम रही कांग्रेस की कोशिश (Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur)

दरअसल, बिकिनी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली अर्चना गौतम अपनी विधानसभा सीट से हार गई हैं। हस्तिनापुर में एक बार फिर भाजपा के विधायक दिनेश खटीक का जीत गए हैं। कांग्रेस ने मॉडल कम पॉलिटिशियन अर्चना गौतम को चुनावी मुकाबले में उतार कर हस्तिनापुर की राजनीति में अलग रंग भरने की कोशिश की, लेकिन पार्टी का प्रयास लगभग नाकाम होते दिखा। (Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur)

क्षेत्र में भले ही मुकाबला भाजपा और सपा गठबंधन के बीच हो रहा हो, लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार ने खूब सुर्खियों बटोरीं थीं। 403 उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए वोटों की गिनती जारी है। रूझानों के अनुसार, भाजपा हस्तिनापुर में आगे है और पूर्व मिस बिकिनी इंडिया मॉडल काफी पीछे 5वें नंबर पर हैं।

कुछ ऐसा रहा अर्चना गौतम का संघर्ष (Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur)

मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एक्ट्रेस अर्चना अपने संघर्ष को बया किया था कि कभी-कभी वह 20 रुपये में एक खाली सिलेंडर देती थीं। वह घर-घर भैंस का दूध पहुंचाती थीं। अर्चना के पिता पुलिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे और उनकी मां ने उनके कान के इयरिंग गिरवी रख दिए थे और उन्हें अभिनय के लिए मुंबई भेज दिया था। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में भी उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिल सकी।

(Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur)

Also Read : Uttar Pradesh Election Result 2022 live Updates : यूपी में भाजपा ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, 230 सीटों पर आगे, सपा को 112 पर बढ़त

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular