Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj Crime News : प्रेमी संग मिल पत्नी ने की पति की...

Maharajganj Crime News : प्रेमी संग मिल पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Maharajganj Crime News महराजगंज : पुलिस ने मोहम्मद अफरोज नाम के रेलकर्मी के साथ बदसलूकी करने वाले शादिया और अभिषेक दो लोगों को पकड़ा है।

वे उन्हें कोर्ट ले गए और फिर जेल भेज दिया। पुलिस अभी फरार दो लोगों की तलाश कर रही है।

  • क्या है मामला
  • पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी
  • जहर खिलाने के बाद भी नहीं बनी तो
  • प्रेमी संग मिल की पति की हत्या

क्या है मामला

यह घटना महराजगंज का है। जहा शादिया ने अपने पति को दवाई दी ताकि वह सो जाए। फिर अभिषेक और उसके दो दोस्तों इरफान और इरशाद ने उसकी हत्या कर दी।

दिलशाद ने अफरोज के पैर पकड़ लिए जबकि इरफान ने उसके हाथ पकड़ लिए और अभिषेक ने उसका गला काटने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया पुलिस ने तलवार को बरामद कर लिया और साक्ष्य के लिए परीक्षण करने के लिए उन लोगों के कपड़े ले लिए जिन्होंने ऐसा किया था।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस अधिकारी डॉ. गौरव ग्रोवर और कृष्ण कुमार बिश्नोई ने एक बैठक की जिसमे सभी बात को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अभिषेक चौधरी नाम का व्यक्ति महराजगंज जिले के रुद्रपुर विश्वनाथ गांव का रहने वाला है।

अभिषेक ने बहुत बुरा किया और 24 मई को अफरोज नाम के व्यक्ति का गला काट कर उसे घायल कर दिया। अफरोज और उसकी पत्नी शादिया अफरोज के स्वामित्व वाली एक ऊंची इमारत के निचले तल पर रहते थे।

जहर खिलाने के बाद भी नहीं बनी तो

अधिकारी ने कहा कि शादिया और अभिषेक ने अफरोज को तीन बार चोट पहुंचाने की योजना बनाई। पहली बार उन्होंने जहर का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी।

अभिषेक ने खुद भी अफरोज को चोट पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं किया क्योंकि वह अकेला था। फिर उसने अपने दो दोस्तों, इरफान और इरशाद से अफरोज को चोट पहुंचाने में मदद करने के लिए कहा।

प्रेमी संग मिल की पति की हत्या

एक बड़ी इमारत में अलग-अलग मंजिलों पर कुछ लोग रहते थे। उनमें से दो शादिया और अफरोज ने काफी बहस की।

दूसरी मंजिल पर रहने वाले अभिषेक नाम के व्यक्ति से शादिया की दोस्ती हो गई, लेकिन जब अफरोज को पता चला तो उसने अभिषेक को जाने दिया। लेकिन कभी-कभी अभिषेक तब भी आ जाता जब अफरोज घर पर नहीं होता।

Also Read – सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर जताया दुःख, बोले – घायलों के शीघ्र

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular