Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj : लापता युवक की 24 दिन बाद मिला शव, समलैंगिक संबंध...

Maharajganj : लापता युवक की 24 दिन बाद मिला शव, समलैंगिक संबंध में ब्लैकमेल पर हुई थी इंद्रासन की हत्या

- Advertisement -

(Dead body found after 24 days of missing youth): यह मामला यूपी के महराजगंज (Maharajganj) जनपद के पुरंदरपुर (Purandarpur) थाना क्षेत्र के अगया गांव के गुमशुदा युवक इंद्रासन (Indrasan) के 24 दिन बाद शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपित संदीप (Sandeep) को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

  • क्या है पूरा मामला
  • एसपी ने किया खुलासा
  • आरोपी ने कबूला गुनाह

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीते दो मार्च को पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के अगया गांव निवासी इंद्रासन नाम का युवक गांव के कार्यक्रम में दोस्तों के साथ भोजन करने गया था। जिसके बाद वह वापस घर नही लौटा। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने इंद्रासन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी।

इसी बीच 26 मार्च को अगया गांव के बाहर पोखरे के किनारे इंद्रासन का शव बोरे में मिला। शव को बोरे में भर कर उसे पोखरी के किनारे गीली मिट्टी से दबा दिया था।शव मिलने के बाद पुलिस ने तहरीर लेकर 28 मार्च को हत्या का केस दर्ज की जांच में जुट गई थी ।

एसपी ने किया खुलासा

एसपी ने खुलासा के लिए पुरन्दरपुर पुलिस के अलावा एसओजी व स्वाट की टीम का भी लगा दिया था । पुलिस ने इंद्रासन हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपित संदीप को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में संदीप ने जो बताया वो काफी चौकाने वाला मामला निकला ।

अभियुक्त संदीप ने बताया कि बताया कि वह और मृतक इंद्रासन उसका दोस्त था और उसने शराब पिलाकर उंसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया था और उसे ब्लैकमेल करता था इसीलिए उसने इंद्रासन की हत्या का साजिश रचा।

आरोपी ने कबूला गुनाह

संदीप ने बताया कि उसने इद्रासन को शराब पिलाने के लिए गांव के ही युवक विजय उर्फ लोले को एक हजार रूपया दिया। विजय ने तीन शीशी शराब इंद्रासन को पिलाया जिसके बात आरोपी संदीप ने सरिए से और गला दबाकर इंद्रासन को मौत के घाट उतार दिया और शव को पोखरे में छुपा दिया था ।

एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि घटना में प्रयुक्त आला कत्ल को बरामद कर लिया गया गया है। इंद्रासन के मोबाइल से वीडियो नष्ट करने के लिए उसे तोड़ पोखरा में फेंक दिया था उसे भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस दूसरे अभियुक्त विजय उर्फ लोले की तलाश कर रही है।

ALSO READ- तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में दहशत, दो लोग घायल, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular