Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj : झोपड़ी में लगी आग, मवेशियों को बचाने के चक्कर में...

Maharajganj : झोपड़ी में लगी आग, मवेशियों को बचाने के चक्कर में झुलसे मां-बेटे, मौके पर हुई मौत

- Advertisement -

Maharajganj : यूपी (UP) के महराजगंज (Maharajganj) जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र स्थित अमवा भैंसी गांव में झोपड़ी में आग लग गई।

  • क्या है पूरा मामला
  • मच्छरों से बचाने के लिए सुलगाई थी आग
  • ग्रामीणों ने दी जानकारी

क्या है पूरा मामला

यूपी के महराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र स्थित अमवा भैंसी गांव में झोपड़ी में आग लग गई। आग लगता देख कर घरवाले दौड़े। वहा उन्होंने झोपड़ी में फंसे अपने मवेशियों को बचाने की कोशिश की।

इस दौरान दर्दनाक हादसे में मां व बेटे की जलकर मौत हो गई। इस दुखद घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मच्छरों से बचाने के लिए सुलगाई थी आग

ग्रामीणों के मुताबिक घर के सामने झोपड़ी में अपने गाय व बछड़े को मच्छरों से बचाने के लिए आग सुलगाई गई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसी आग से झोपड़ी में आग लग गई और धू-धूकर जलने लगा।

अपने गाय व बछड़े को आग में घिरा देख उसे बाहर निकालने के लिए आनन-फानन में 55 वर्षीय कौशल्या व उसके 34 वर्षीय पुत्र राम आशीष जैसे ही झोपड़ी के अंदर घुस गए।

ग्रामीणों ने दी जानकारी

इसी दौरान जलता हुआ छप्पर उनके ऊपर आ गिरा। जिसमें वह बुरी तरह झुलस गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि झोपड़ी में आग लगने से मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई जिसमें आपदा राहत कोष से परिवार को मदद की जा रही है ।

ALSO READ- मिर्जापुर छावनी बना जिला मुख्यालय, निर्वाचन अधिकारी ने दिया निर्देश बोले – “दो प्रस्तावक के साथ ही करेंगे नामांकन”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular