Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMaharajganj News:कार की डिक्की से बरामद किया गया 60 लाख रुपये, पुलिस...

Maharajganj News:कार की डिक्की से बरामद किया गया 60 लाख रुपये, पुलिस कर रही जांच 

- Advertisement -

(Uttar Pradesh) उत्तरप्रदेश के महराजगंज जिले के अंदर एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां मुख्य तिराहे पर पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने एक कार को घेराबंदी कर जांच किया। ये चौराहा कोल्हुई थाना क्षेत्र अंतरर्गत आता है। कार रोककर जब कार की जांच की गई तो कार की डिक्की में भारतीय नोटों से भरा बैग बरामद हुआ।

मौके पर जीएसटी विभाग के आला अधिकारी पहुंचकर रुपये के स्रोत की जांच करने में लगे हैं। कैश को कहा ले जाया जा रहा था। ये रकम किसके थे। कहां जा रहा था। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लगी है।

क्या है पूरी घटना

बता दें कि गोरखपुर के शिवपुरी के रहने वाले एक युवक कार से गोरखपुर की तरफ से सोनौली के लिए जा रहा था। जैसे ही कार कोल्हुई बाजार के मुख्य चौराहे पर पहुंचा। पुलिस प्रशासन के द्वारा घेरा बंदी कर कार की तलाशी ली गई। जांच के बाद कार की डिक्की में भारतीय नोटों से भरा बैग मिला।
कार समेत चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पूछताछ की गई। कार चालक ने बताया कि उसका नाम रोहित यादव है। वह थाना कैंट जनपद गोरखपर का रहने वाला है। बैग से लगभग 68 लाख से अधिक कैश बरामद किया गया है। रुपयों की जांच के लिए सीओ फरेंदा कोमल प्रसाद मिश्र, जीएसटी टीम, क्राइम ब्रांच एवं अन्य एजेंसियां मौके पर जा पहुंची। पूछताछ में युवक ने रुपयों का लेना- देना कारोबार करने को लेकर बताया है। लेकिन कहां से लाया गया इसका कोई जवाब नहीं मिला है। पुलिस जांच में लगी है।

ये भी पढ़े-Akanksha Dubey:आकांक्षा दुबे की मौत का मुख्य आरोपी कहां छिपा है समर सिंह? 8 दिन बाद भी कोइ पता नहीं

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular