Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMaharajganj News : मुख्यमंत्री योगी बोले - "प्रदेश विकास के लिए...

Maharajganj News : मुख्यमंत्री योगी बोले – “प्रदेश विकास के लिए एक नए इंजन की जरुरत”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Maharajganj News : नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज महराजगंज (Maharajganj) जनपद के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित नवीन मंडी स्थल पर एक जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री सीएम ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए नगरीय क्षेत्रों के विकास की गति तेज बढ़ाने के लिए नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की। बता दे पहले चरण में आगामी 4 मई को जनपद के दो नगर पालिकाओं एवं आठ नगर पंचायतों में मतदान होना है।

प्रदेश विकास के लिए नगर निकाय में बीजेपी का होना जरुरी – सीएम योगी

महराजगंज जिले में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरी दुनिया के अंदर भारत की साख और सम्मान बढ़ा हैं। आज सुडान से ऑपरेशन कावेरी के माध्यम से भारतीयों को सुरक्षित निकाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की डबल इंजन सरकार के साथ नगरों में विकास के लिए एक नया इंजन भी चाहिए। केंद्र एवं प्रदेश की सरकार ने समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए काम किया है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि नगरीय क्षेत्रों में सड़क बिजली पानी आवास शौचालय सहित सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया गया है। सीएम योगी ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक इन योजनाओं को पहुंचाने का काम किया गया।

also read – दो दिन बाद छात्रा का नहर में मिला शव, स्कूल से घर नहीं लौटी छात्रा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular