Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMaharajganj News: 10 करोड़ चरस के साथ दो गिरफ्तार 16 किलो चरस...

Maharajganj News: 10 करोड़ चरस के साथ दो गिरफ्तार 16 किलो चरस बरामद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले की सदर कोतवाली पुलिस एवं एसओजी स्वाट टीम ने दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 16 किलो चरस बरामद हुआ है। जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। पकड़े गए दोनों तस्करों में एक नेपाली नागरिक भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक यह चरस की खेप नेपाल से दिल्ली ले जाई जा रही थी। पुलिस दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर इस पूरे सिंडिकेट की जांच और पड़ताल में जुटी हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने किया बरामद

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नेपाल से चरस की एक बड़ी खेप तस्करी के जरिए भारतीय क्षेत्र में आने वाली है। इसी सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच एवं सदर कोतवाली पुलिस फरेन्दा रोड पर संदिग्ध वाहनों की जांच में जुटी हुई थी। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बाइक पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखते ही भयभीत हो गए और उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। मौके पर पुलिस ने जब उनकी जांच पड़ताल शुरू की तो उनके कब्जे से भारी मात्रा में चरस बरामद हुआ।

नेपाल से यूपी के रास्ते दिल्ली में ले जाना था चरस

एसपी ने बताया कि नेपाल से तस्करी के जरिए चरस की यह खेप दिल्ली ले जाई जा रही थी। इस बात की जांच की जा रही है कि नेपाल में यह चरस की खेप कहां से लाई जा रही थी। इसके साथ ही पूछताछ में जानकारी मिली है कि दिल्ली में एक महिला सिंडिकेट चलाती है जिसके पास यह चरस की खेप पहुंचाते थे। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Journalist Amit Mohan gupta Case: महज 100 रूपये के चक्कर में गई पत्रकार की जान, लोग डॉक्टर के खिलाफ धरने पर उतरे

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular