Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsMahhi Vij : माही विज ने पोस्ट कर बताया बेटी से दूर...

Mahhi Vij : माही विज ने पोस्ट कर बताया बेटी से दूर रहने का दर्द, फिर से कोरोना से संक्रमित हुई माही विज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Mahi Vij posted and told the pain of being away from daughter): तीन साल बाद भी कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ। भले ही इसकी चर्चा कम है, लेकिन यह अब भी लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। एसे में टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज एक बार फिर से कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं। जहां एक्ट्रेस ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। इतना ही नहीं माही ने यह भी खुलासा किया है कि वह इस समय खुद का कैसे ख्याल रख रही हैं। साथ ही क्या-क्या एहतियात बरत रही हैं।

खबर में खासः-

  • पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव
  • बेटी से दूर माही का टूट रहा दिल
  • सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती है एक्ट्रेस

कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से दूर है अपनी बेटी से

जैसे आप सब जानते है की माही विज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी सोलो तो कभी बेटी तारा संग हसीन तस्वीरों-वीडियो को साझा कर फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। हालांकि, माही कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से अपनी नन्ही परी से दूर हैं, जिसका दर्द भी उन्होंने साझा किए गए वीडियो में बयां किया है।

बेटी से दूर माही का टूट रहा दिल

दरअसल माही ने बताया कि बेटी से दूर रहकर उन्हें रोना आ रहा है। वहीं उन्होंने वीडियो में ये भी बताया है की, “ये पहले कोविड पॉजिटिव से ज्यादा बेकार एक्सपीरियंस है। वहीं उन्होनें वीडियो में ये भी बोला, मैं कुछ दिन से सांस नहीं ले पा रही थी, जो मुझे पहले कोविड में नहीं हुआ था। मैं बस इतना कहूंगी कि आप लोग सेफ रहिए। आप ज्यादा लापरवाह मत होइए, क्योंकि हम नहीं चाहते है कि हमारी वजह से हमारे पैरेंट्स या फिर बच्चों को ये लगे। मैं अपने बच्चों से दूर हूं। वहीं जब मैं वीडियो पर अपनी बेटी तारा को देखती हूं तो मुझे बहुत रोना आता है। वह बोलती है मम्मा चाहिए। खुशी (गोद ली हुई बेटी) मुझे कॉल करती है और कहती है, ‘मम्मा मैं आपको मिस कर रही हूं।’ यह दिल तोड़ने वाला होता है। आप अपना ख्याल रखिए।”

सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती है एक्ट्रेस

जैसे की हम जानते है की माही विज टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली की पत्नी हैं। वहीं माही ने शादी के बाद से हि पर्दे को अलविदा कह दिया है और परिवार के साथ अपना पूरा समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती देखी जाती हैं।

ये भी पढ़ें- Bholaa Review : अजय देवगन को समझ नहीं आया कैथी’ की आत्मा,भोला ने की जॉन विक की नकल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular