Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMahoba Crime News : प्रेमिका के पिता और भाईयों ने प्रेमी को...

Mahoba Crime News : प्रेमिका के पिता और भाईयों ने प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा, तीन महीने से चल रहा था प्रेम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mahoba Crime News महोबा : यूपी के महोबा में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के पिता और भाईयों ने प्रेमी को घर में बंधक बनाकर बेरहमी से मारा पीटा है।

  • क्या है पूरा मामला
  • 3 माह से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग
  • आंखों पर पट्टी बांधकर पीटा

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के न्यू सिटी गाँधी नगर इलाके का है। जहां पर गैर जाति की अपनी से बड़ी उम्र की लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते युवक को लड़की के पिता और भाईयों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा है।

बताया जाता है कि न्यू सिटी मोहल्ले में रहने वाले रामस्वरूप कुशवाहा का 18 वर्षीय पुत्र रवि इंटर के बाद आईटीआई में पढ़ रहा है जहाँ मोहल्ले में ही रहने वाली अपनी उम्र से बड़ी लड़की से प्रेम कर बैठा। लड़की बीए की छात्रा बताई जाती है।

3 माह से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

पिछले 3 माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। फोन पर अक्सर दोनों घंटों बात करते थे, लेकिन आज लड़की को उसके पिता ने फोन पर बात करते हुए देख लिया जिसके बाद लड़की का पिता और उसके भाई लड़के के घर जा पहुंचे और उसे घसीटते हुए अपने घर ले आए और घर में बंधक बनाकर लाठी डंडों से बेरहमी से मारा पीटा है।

यही नहीं उसे नशीला पदार्थ खिलाने की कोशिश की गई। पीड़ित बताता है कि वह कुशवाहा जाति का है जबकि लड़की अन्य जाति की है। 3 माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आंखों पर पट्टी बांधकर पीटा

प्रेमी ने बताया कि घर में ले जाकर लड़की के पिता और भाइयों ने उसके हाथ पैर और आंखों में पट्टी बांधकर उसे बेरहमी से मारा पीटा।उसके शरीर पर जख्मों के निशान बने हुए हैं। पीड़ित की माने तो प्रेमिका ने बचाने का प्रयास करती रही तो उसके साथ भी मारपीट की गई है।

लड़के की चीख-पुकार सुन उसके परिवार के लोग बाहर इकठ्ठा हो गए तो वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

also read – प्रेमी के आत्महत्या करने के दो दिन बाद प्रेमिका ने की सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा – ‘मां मुझे माफ………

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular