Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMahoba Gangrape Case: महोबा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, बच्ची को बेहोश...

Mahoba Gangrape Case: महोबा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, बच्ची को बेहोश छोड़ बदमाश हुए फरार, शिकायत के बाद केस दर्ज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Mahoba Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के महोबा में घर से अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। रेप के बाद बदमाश बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। बाद में परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां बच्ची का इलाज जारी है।

क्या है मामला?

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाती वारदात कबरई थाना क्षेत्र के तहत एक गांव की है। बताया जा रहा है कि 17 सालव की बच्ची अपने माता-पिता के साथ छत पर सो रही थी। तभी देर रात उसे एक आवाज सुनाई दी। उसे घर में किसी के होने की आहट सुनाई दी। जैसे ही पड़ोसी राहुल उसे दरवाजा खोलने के लिए कह रहा था। ऐसे में बच्ची ने दरवाजा खोला। जैसे नाबालिगने दरवाजा खोला अब आरोप है कि राहुल और लवकेश नाम के दो युवक उस बच्ची को जबरदस्ती उठाकर पास बने मकान में ले गए। जहां उन्होंने उसके साथ घिनौना कृत्य किया। रेप से पहले पीडिता को हैवानों ने बंधक बनाया। बच्ची की चीख-पुकार करने पर भी दरिंदों ने उसे नहीं छोड़ा।

बच्ची ने बताई आपबीती, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

इस अनहोनी के बाद परिजन नाबालिग बच्ची को खोजने में लग गए। एक बंध घर का ताला खुला देख वे सकते में आ गए। बाद में उन्होंने देखा कि वहां से किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही है। ऐसे में परिजनों ने मकान मालिक को बुलवाकर दरवाजा खुलवाया क्योंकि मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। पीड़िता को तलाशते हुए परिजन जब छत पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी बेहोश हालात में दीवार के नीचे पड़ी है। मौका पाकर दोनों आरोपी तुरंत फरार हो गए गए। बच्ची को फौरन माता-पिता उसे अस्पताल ले गए। होश आने पर बच्ची ने सारी आपबीती घरवालों को बताई। पिता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Awadhesh Rai Murder Case: अवधेश राय हत्याकांड में मुख्तार अंसारी दोषी करार, 2 बजे के बाद आएगा कोर्ट का फैसला, 32 साल पुराना है मामला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular