Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMahoba News : खुद को असुरक्षित महसूस कर रही बीजेपी की जिला...

Mahoba News : खुद को असुरक्षित महसूस कर रही बीजेपी की जिला मंत्री, आत्मदाह की दी चेतावनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mahoba News महोबा : महोबा (Mahoba News)  में दबंग पड़ोसियों के ख़ौफ़ से डरी भाजपा की महिला नेत्री ने अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। दबंग पड़ोसियों पर कार्यवाही न होने पर आत्मदाह तक की चेतवानी दी है।

पड़ोसियों पर मारपीट कर प्रताड़ित करने और दरवाजे पर खड़ी बाइक को आग के हवाले करने का भी गंभीर आरोप लगा है। पीड़िता भाजपा नेत्री ने कोतवाली पुलिस को नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। भाजपा नेत्री और उसका परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरंग चौक सुभाष नगर इलाके का है। जहां रहने वाली भारतीय जनता पार्टी की जिला मंत्री दीपाली तिवारी ने अपने पड़ोसियों पर दबंगई और मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है।

खुद को असुरक्षित महसूस कर रही भाजपा नेत्री ने पूरे मामले से संबंधित तहरीर शहर कोतवाली पुलिस में देते हुए नामजद आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

दीपाली तिवारी बताती है कि बीती 24 जुलाई को दरवाजे के बाहर खड़ी उनकी कार का कांच पड़ोस में रहने वाले मोहित यादव द्वारा तोड़ दिया गया।

जिसका उलाहना लेकर भाजपा नेत्री आरोपी के घर गई तो आरोप है कि मोहित यादव के परिजनों द्वारा धमकाते हुए अभद्रता कर दी गई। इसके बाद क्षतिपूर्ति देने की सहमति पर मामला शांत भी हो गया था।

पड़ोसी रच रहे षणयंत्र

भाजपा नेत्री दीपाली तिवारी बताती है कि अपनी माता के शव को लेकर परिवार सहित प्रयागराज चले आये। उन्हें नही पता था कि पड़ोसी इस मामूली विवाद को लेकर रंजिश मान बैठे है। वापस लौट कर आने पर मोहल्ले के लोगों ने बताया कि आप सुरक्षा से रहिए आप के खिलाफ आपके पड़ोसी षणयंत्र रच रहे है।

ऐसे में पीड़िता भाजपा नेत्री ने मामले को शांत करने के लिए मोहल्ले के ही लोगों की मौजूदगी में पंचायत चल रही रही ताकि आगे विवाद न हो मगर आरोप है कि इसी बीच आरोपी पड़ोसी मोहित यादव आ गया और मोहल्ले में नही रहने देंगे की धमकी देने लगा।

दबंगो ने भाजपा नेत्री के बाइक में लगाया आग

पीड़िता का आरोप है कि उसे व उसके पति को धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी और मारपीट कर दी। मोहल्ले में ना रहने देने व जीना हराम कर देने की धमकी दी गई। यही नही आरोप है कि रात में दरवाजे पर खड़ी बाइक में आग लगा दी गई।

भाजपा नेत्री का आरोप है कि दबंग पड़ोसियों ने ही उनकी बाइक में आग लगाई है। इस मामले में शिकायत करने के बाद भी कोतवाली पुलिस पड़ोसी दबंगों पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही। उनका कहना है कि वह और उनका परिवार सुरक्षित नहीं है। यदि आरोपी पड़ोसियों पर कार्रवाई नहीं हुई और न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह करने को मजबूर हो जाएगी।

Also Read – मणिपुर की घटना को लेकर RLD ने निकाला कैंडल मार्च, पीड़ितो को मिलना चाहिए इंसाफ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular