Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMahoba News: महोबा में दर्दनाक हादसा, दादा-पोते को एक KM तक घसीटता...

Mahoba News: महोबा में दर्दनाक हादसा, दादा-पोते को एक KM तक घसीटता रहा ट्रक, जान गंवाने वाले बाबा-नाती का अंतिम संस्कार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Tragic accident in Mahoba) महोबा जिले के कानपुर-सागर में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार बाबा और नाती को कुचल दिया था। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। जिसके बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

खबर में खास:-

  • तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार बाबा और नाती को कुचला हुई मौत

  • छोटे नाती के साथ तहसील चौराहा स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन करने

    जा रहे थे

  • ग्रामीणों ने ट्रक को किड़ारी फाटक के पास रोका

ट्रक चालक मौके पर कूदकर भाग निकला

महोबा जिले के कानपुर-सागर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। जहां स्कूटी से अपने छोटे नाती के साथ तहसील चौराहा स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन करने आ रहे सेवानिवृत्त शिक्षक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने ट्रक रोका लेकिन चालक कूदकर भाग निकला था। सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी। बता दें, शहर के नैकानापुरा निवासी उदित नारायण चंसौरिया (68) सेवानिवृत्त शिक्षक थे।

एक किलोमीटर तक घसीटा रहा ट्रक

शनिवार की शाम वह रोज की तरह अपने छोटे नाती सात्विक (6) के साथ स्कूटी से जा रहे थे। महोबा से कानपुर की ओर जा रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उदित नारायण दूर जाकर गिरे, और स्कूटी में सवार सात्विक ट्रक के आगे के हिस्से में फंस गए। जिसके बाद ट्रक एक किलोमीटर तक स्कूटी व मासूम को घसीटता रहा। ग्रामीणों ने ट्रक को किड़ारी फाटक के पास रोक लिया।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया

इस दौरान कोतवाली के एसएसआई अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामला शांत कराया। और दोनों के शवों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल की मोर्च्यूरी पहुंचाया।सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दुर्घटना की जांच की। इस दौरान करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। बाबा और नाती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

Also Read: Haridwar News: विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों के समर्थन में आए पूर्व कानून मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी, SC में देंगे चुनौती

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular