Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMainpuri Breaking: SDM वीरेंद्र कुमार मित्तल की चुनाव डयूटी के दौरान मौत,...

Mainpuri Breaking: SDM वीरेंद्र कुमार मित्तल की चुनाव डयूटी के दौरान मौत, प्रशासनिक अधिकारियों में शोक की लहर

- Advertisement -

Breaking India News (इंडिया न्यूज),UP Nikay Chunav 2023 Live: यूपी के 37 जिलों में निकाय चुनाव की वोटिंग जारी है। लेकिन इसी बीच एक हादसा भी सामने आया है। दरअसल, मैनपुरी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। हां के एक पोलिंग बूथ पर वीरेंद्र कुमार मित्तल नाम के एसडीएम की डयूटी के दौरान मौत हो गई। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। बता दें कि एसडीएम नगर पंचायत ज्योंति खुढिया के चुनाव अधिकारी थे। कलेक्ट्रेट पर अतिरिक्त डिप्टी कलेक्टर पद पर तैनात थे।

डिप्टी कलेक्टर 2018 बैच के पीसीएस अधिकारी 

बता दें कि बीते दो साल से जिले में तैनात डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्र कुमार मित्तल 2018 बैच के पीसीएस अधिकारी थे। वे जिले में कुरावली और मैनपुरी सदर तहसील के एसडीएम भी रह चुके थे।इस समय वे जिलाधिकारी कार्यालय में संबद्घ चल रहे थे। निकाय चुनाव की घोषणा के बाद उन्हें नगर पंचायत ज्योंती खुड़िया का निर्वाचन अधिकारी बनाया गया था। उन्होंने नामांकन से लेकर जांच, चुनाव चिह्न आवंटन, मतपत्र आवंटन और पोलिंग पार्टियों की रवानगी का भी काम देखा।

प्रशासनिक अधिकारियों में शोक की लहर

वीरवार को सिविल लाइन स्थित अपने घर पर सुबह वे मतदान पूरा कराने के लिए तैयार हो रहे थे। इसी बीच उन्हें सीने में दर्द हुआ। जिला अस्पताल में उपचार के लिए उन्हें भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया। यह  जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में शोक की लहर दौड़ गई। जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह, सीडीओ विनोद कुमार, एडीएम रामजी मिश्र समेत अन्य अधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

VRS के लिए कर चुके थे आवेदन

डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्र कुमार मित्तल पहले से ही बीमार रहते थे। इसके चलते उन्होंने वीआरएस के लिए आवेदन भी किया था। लेकिन उनका आवेदन स्वीकार नहीं किया गया। ऐसे में लगातार काम पर बने हुए थे।

UP Nikay Chunav 2023 Live Updates: निकाय चुनाव में वोटिंग के बीच सपा नेता शिवपाल यादव ने डिप्टी CM पर ली चुटकी, जानें क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular