Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri By Election: 'चाचा शिवपाल की हालत पेंडुलम जैसी, कुछ ने उन्हें...

Mainpuri By Election: ‘चाचा शिवपाल की हालत पेंडुलम जैसी, कुछ ने उन्हें फुटबॉल बनाया’ मैनपुरी में योगी ने साधा निशाना

- Advertisement -

Mainpuri By Election

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh) । मैनपुरी में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, जुबानी जंग भी तेज होने लगी है। सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां जनसभा की। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के साथ अपनी बात शुरू की। इस दौरान उनके निशाने पर शिवपाल यादव रहे।

सीएम ने कहा कि मैं एक दिन बयान पढ़ रहा था, चाचा शिवपाल का। उनकी स्थिति पेंडुलम जैसी हो गई है। बेचारे को कितनी बार आपने देखा बेइज्जत करके भेजा था। कुर्सी तक नहीं मिली। कुर्सी के हैंडल पर बैठना पड़ा था। कभी कभी उनको वो याद आ जाता है। योगी ने आगे कहा कि जीवन में पेंडुलम कभी नहीं बनना चाहिए। पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजकल फुटबाल का टूर्नामेंट चल रहा है फीफा का। फुटबाल की तरह जब भी व्यक्ति घूमता है एक इधर से किक मारता है दूसरी तरफ से दूसरा किक मारता है। उस बेचारे की स्थिति नाचने की होती है। कुछ लोग फुटबॉल बन गए हैं, उनकी कोई गति ही नहीं है। फुटबॉल बनने से बचना होगा। बहुत स्पष्टता के साथ सम्मान और स्वाभिमान के साथ बढ़ना होगा। इसी सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने रघुराज सिंह शाक्य को प्रत्याशी बनाने का काम किया है।

आजमगढ़ और रामपुर में जीत का श्रेय नेताजी को दिया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में अपने संबोधन की शुरुआत योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देते हुए की। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत का श्रेय नेताजी (मुलायम) के आशीर्वाद से जोड़ा और कहा कि उनके आशीर्वाद से अब मैनपुरी में भी कमल खिलेगा।

सीएम ने कहा कि मैनपुरी ऋषि-मुनियों की धरती रही है। इस धरती ने कई संत दिए। इस धरती ने बदलाव दिया। लेकिन, इस धरती को विकास से वंचित रखा गया। किसानों को उनके अधिकार से वंचित किया गया। आज यूपी में हर वर्ग का विकास हो रहा है। अब मैनपुरी का भी विकास होगा।

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल सोशल मीडिया में छा गई यूपी पुलिस, एलन मस्क को मिला करारा रिप्लाई

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular