Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMainpuri By Poll: मुलायम को याद कर मंच पर फफक पड़े धर्मेंद्र...

Mainpuri By Poll: मुलायम को याद कर मंच पर फफक पड़े धर्मेंद्र यादव, डिंपल ने कहा- ये मेरा नहीं नेताजी का चुनाव

- Advertisement -

Mainpuri By Poll

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh) । सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट को जीतने के लिए सैफई परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी है। शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रत्याशी डिंपल और धर्मेंद्र यादव ने जनसभाएं की। धर्मेंद्र यादव तो मुलायम सिंह यादव को याद कर मंच पर ही रोने लगे। वे मैनपुरी के आवास विकास स्थित पार्क में आयोजित सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मुलायम को याद कर उनका गला भर आया और फफक पड़े। यह देख कार्यकर्ताओं ने मुलायम जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया।

धर्मेंद्र बोले- वोट के जरिए से भरपूर मुंह तोड़ जवाब दे देना
धर्मेंद्र यादव ने कहा जिन लोगों ने चुनाव में चुनौती देने की कोशिश की है, उन्हें वोट के माध्यम से भरपूर मुंह तोड़ जवाब दे देना, ताकि कभी भी ये लोग नेता जी के नाम पर ढोंग न कर पाएं। मैनपुरी विधानसभा क्षेत्र में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रत्याशी डिम्पल यादव कार्यकर्ता सम्मेलन करने पहुंचे। उनके साथ प्रो रामगोपाल यादव भी पहुंचे।

डिंपल ने कहा- ये कार्यकर्ताओं का चुनाव है, नेता जी का चुनाव है
इस दौरान डिम्पल यादव ने कहा कि ये कार्यकर्ताओं का चुनाव है, नेता जी का चुनाव है, हम लोग ऐसी जीत हासिल करेंगे। जिसका डंका पूरे देश में बजेगा।मैनपुरी नेता जी की कर्मभूमि रही है, नेता जी ऐसे कर्मयोगी थे जो सभी के ह्रदय में हमेशा रहेंगे, नेता जी का मैनपुरी से भावनात्मक रिश्ता रहा है, मैं भरोसा दिलाती हूं कि ये रिश्ता आगे बढ़ाने का काम मैं करूंगी।

सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने कहा कि सब जानते है बीजेपी बाले सारे लोग जानते है कि बीजेपी का उम्मीदवार कहीं भी मैदान में, चुनाव में नहीं है। कार्यकर्ताओं से वोटों का मार्जिन बढ़ाने की अपील की। कार्यकर्ताओं से कहा कि एक भी कलंक न लगने देना अपने ऊपर, मैनपुरी से बड़े मार्जन से जीत का वादा करवाया।

यह भी पढ़ें: Kashi Tamil Sangmam: पीएम मोदी बोले- ये संगम गंगा-जमुना जितना ही पवित्र, पढ़िए खास बातें

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular