Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधMainpuri: प्रेमी के साथ मिलकर पोती ने कर दी वृद्ध दादी की...

Mainpuri: प्रेमी के साथ मिलकर पोती ने कर दी वृद्ध दादी की हत्या, दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

(Mainpuri: Granddaughter along with lover killed old grandmother, police arrested both the accused)उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में बीती 12 मार्च की रात को थाना बेवर क्षेत्र के ग्राम किल्ली में वृद्ध महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। अज्ञात के नाम पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। वृद्ध महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर अभियुक्तों को सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस ने जब हत्या का खुलासा किया तो सब हैरान रह गए। वृद्ध महिला की हत्या को अंजाम देने वाली उसकी नाबालिग पोती ही निकली।

खबर में खास: 

  • वृद्ध महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई
  • अज्ञात के नाम पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था
  • अभियुक्तों को सलाखों के पीछे भेज दिया

 

गला काटकर मौत के घाट उतार दिया

पुलिस के अनुसार पोती को उसके प्रेमी संग आपत्ति जनक हालत में देखने पर राज उजागर होने के डर से ही मृतका की पोती ने वृद्ध दादी को अपने प्रेमी संग मिलकर चाकू से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया।

प्रेमी को फोन कर बुलाया 

हत्या का खुलासा कर एडिशनल एसपी ने बताया कि वृद्ध महिला की नाबालिग पोती ने ही उसके प्रेमी जनपद शाहजहाँपुर थाना मिर्जापुर के ग्राम रहीमादासपुर निवासी कमलेश कुमार पुत्र बाबूराम के साथ मिलकर वृद्ध महिला की हत्या को अंजाम दिया था। एडिशनल एसपी ने बताया कि दादी की प्रेमी संग मिलकर हत्या करने वाली मृतका की पोती ने ही प्रेमी कमलेश कुमार को फोन कर बुलाया था।

 

पोती ने दादी को मौत के घाट उतार दिया

वृद्ध महिला ने पोती और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। दादी कहीं किसी को बता न दें इसी डर की वजह से प्रेमी संग मिलकर चाकू से गला रेत कर पोती ने दादी को मौत के घाट उतार दिया। विधिक कार्यवाही कर दोनों अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है।

READ ALSO: Hamirpur: खेत में मिला विधवा महिला का क्षत-विक्षत शव, 12 दिन पूर्व हुई थी गायब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular