Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMainpuri News : ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों...

Mainpuri News : ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर राख

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), मैनपुरी: जनपद मैनपुरी के थाना क्षेत्र के कस्बे में बीती रात उस समय हड़कंप मच गया। जिस समय अज्ञात कारणों के चलते ऑटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई।

आग की ऊंची ऊंची लपटें देख चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दुकान स्वामी और फायर सर्विस को इसकी सूचना दी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

  • क्या है पूरा मामला
  • आग से लाखो का हुआ नुकसान

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला किशनी थाना क्षेत्र के कुसमरा चौकी अंतर्गत यादव नगर चौराहे का है। जहां पर यादव नगर निवासी अशोक सिंह भारतीय स्टेट बैंक के सामने अपनी जीविका चलाने के लिए ऑटो पार्ट्स की दुकान का संचालन करते हैं।

वह शाम को रोजाना की भांति अपनी दुकान बंद करके चले गए। तभी अनुमान लगाया जा रहा है कि बीती रात शॉर्ट सर्किट के चलते उनकी दुकान में भीषण आग लग गई।

आग की लपटें देख चौराहे पर तैनात पिकेट के सिपाहियों ने जिसकी जानकारी दुकान स्वामी और फायर ब्रिगेड की टीम को दी जिन्होंने मौके पर पहुंचकर करीब एक से डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया।

आग से लाखो का हुआ नुकसान

आगजनी का शिकार हुए पीड़ित अशोक के अनुसार उसकी दुकान में सर्विस के लिए आई 3 बाइक भी जल गई है। दुकान में भरा लाखों रुपए का सामान भी जलकर राख हो गया है।

दुकानदार के अनुसार उसकी दुकान में भरा लगभग 30 लाख रुपए का माल जलकर खाक हो गया है। साथ उसकी दुकान में आग लगने की समय उसके दो पड़ोसी दीपक की बर्तन की दुकान और विवेक की ऑटो पार्टस की दुकान में भी आग से नुकसान हुआ है। फिलाहल, पुलिस नुकसान का आकलन कर रही है।

ALSO READ- सिरफिरे आशिक को प्रेमिका ने उतारा मौत के घाट, ब्लैक मेल करता था युवक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular