Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMainpuri News: शिक्षक ने मानवता को किया शर्मशार बना हैवान, मासूम छात्र...

Mainpuri News: शिक्षक ने मानवता को किया शर्मशार बना हैवान, मासूम छात्र की फोड़ी आंख…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Avnish Mishra, Mainpuri News:  मैनपुरी में शिक्षक ने मानवता को शर्मशार किया है। शिक्षक द्वारा LKG के छात्र के गत्ते से बना नोटपेड फेंककर मार दिया, जिससे बच्चे की आंख फुट गई। मासूम छात्र के परिजनों ने घटना के बाद जेडीएस स्कूल के शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, वहीं बच्चे की आंख का दिल्ली के एम्स में ऑपरेशन कराया गया है। बच्चे के आंख की रोशनी चली गई है, बच्चे के परिजनों का कहना है कि अब वह बच्चे को स्कूल नहीं भेजेंगे।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मैनपुरी जिले के कोतवाली कुरावली क्षेत्र के जेडीएस पब्लिक एकेडमी स्कूल का है जिसमे LKG में पढ़ने वाला छात्र अर्नव अपने क्लास में था तो स्कूल के एक कौशल ने गत्ते का बना नोटपैड फेंक कर मारा। जो सीधा जाके अर्नव की आंख में लगा जिससे अर्नव की आंख बुरी तरह लहूलुहान हो गई।आनन फानन में स्कूल का स्टाफ अर्नव को लेकर डॉक्टर के पास पहुचे लेकिन आंख से खून बहना बंद नही हुआ।

दिल्ली AIMS में चल रहा इलाज

तब स्कूल वालो ने अर्नव के पिता को जानकारी दी। अर्नव के पिता का कहना है कि मुझे जब सूचना मिली तो मैं तुरंत स्कूल पहुँचा लेकिन मेरा बच्चा नही था फिर परिजन डॉक्टर मीनू शर्मा के यहां पहुंचे तो देखा कि बच्चे की आंख से खून बह रहा था तो मैं उसे तुरंत अलीगढ़ ले गया तो डॉक्टरों ने मना कर दिया। फिर में उसे दिल्ली AIMS में ले गया जहां उसका डॉक्टरों ने उसकी आंख का ऑपरेशन किया, लेकिन अभी भी बच्चे को दिखाई नहीं दे रहा है। मेने स्कूल के खिलाफ तहरीर दी है पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

माँ ने स्कूल पर लगाया आरोप

अर्नव की माँ का आरोप है कि पहले बच्चे को परेशान करने की शिकायत मिली तो मेरे ससुर ने स्कूल में कह भी दिया बच्चे को परेशान न किया जाए अभी बच्चा छोटा है। उसके बाद टीचर ने उसकी आंख में फट्टा मार दिया जिससे वो बेहोश हो गया था। अब ऐसे स्कूल में अपने बच्चे को कभी नही भेजूंगी।

स्कूल में सुविधाओं का अभाव

इस मामले में स्कूल के प्रबंधक इस मामले को छोटा मामला बता रहे है उनका कहना है बच्चे की आंख में थोड़ी सी चोट लग गई थी आंख लाल हो गई थी लेकिन आंख का मामला था इसलिए बच्चे को AIMS में ले गए थे। जबकि ये स्कूल एक मकान के अंदर संचालित हो रहा है जिसमे बच्चो के लिए सुविधाओं का अभाव भी देखने को मिला।

Also Read: IND vs IRE : कप्तानी में डेब्यू करते ही छा गए बुमराह, भारत ने आयरलैंड को पहले टी-20 में 2 रनों से हराया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular