Monday, July 8, 2024
HomeअपराधMainpuri : पुलिस के हाथ लगी सफलता, बदमाश के साथ मुठभेड़ के...

Mainpuri : पुलिस के हाथ लगी सफलता, बदमाश के साथ मुठभेड़ के बाद इनामी गिरफ्तार, 20 हजार का था इनाम

मैनपुरी (Mainpuri) के कुरावली थाना क्षेत्र में पुलिस की सुबह-सुबह 20 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। भाग रहे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने फायरिंग की।

- Advertisement -

मैनपुरी (Mainpuri) के कुरावली थाना क्षेत्र में पुलिस की सुबह-सुबह 20 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। भाग रहे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने फायरिंग की। पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह गिर पड़ा। पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया। बताया गया है कि ये बदमाश बीते शनिवार की देर शाम पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश मौके से भाग निकले थे, जिसमें से एक को पुलिस ने आज दबोच लिया।

पहले भी हुई थी मुठभेड़

थाना कुरावली पुलिस ने शनिवार की रात गेलानाथ पुल के पास मुठभेड़ में विभिन्न जनपदों में लूट चोरी आदि की वारदात अंजाम देने वाले शातिर लुटेरे गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार किए थे। हासिम मोहम्मद निवासी भरतन थाना नवाबगंज फर्रुखाबाद के पैर में गोली लगी थी। कार्रवाई के दौरान इरफान और आशीष निवासी मोहल्ला कुंवरपुर कुरावली अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। दोनों की गिरफ्तारी पर 20-20 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

20 हजार का इनामी था बदमाश

सोमवार की सुबह थाना प्रभारी विनोद कुमार को सूचना मिली। बताया गया की मुठभेड़ में भागा इरफान ललूपुर रोड की ओर देखा गया है। सूचना पर प्रभारी ने टीम के साथ बताए गए स्थान के पास घेराबंदी की। बाइक से जा रहे इरफान को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और एक गोली इरफान के पैर में लगी और वह गिर गया। सूचना मिलने के बाद एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। घायल इरफान को जिला अस्पताल भेजा गया। बही पुलिस अधीक्षक ने बताया की अभी एक बदमाश आशीष फरार है। जल्दी ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bundelkhand ExpressWay: एक्सप्रेसवे पर सफर करना होगा महंगा, जानें क्या है टोल की नई कीमतें ?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular